Tuesday, August 9, 2022
HomeMusicहरियाणवी गाना 'बहू जमीदार की' ने मचाया धमाल, पांच दिन में 18...

हरियाणवी गाना ‘बहू जमीदार की’ ने मचाया धमाल, पांच दिन में 18 लाख के पार व्यूज

हरियाणवी गानों का जुनून लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। आजकल लोगों को हरियाणवी गानें खूब पसंद आ रहे हैं। यही कारण है कि हरियाणवी गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो जाते हैं। जितने हरियाणवी एक्टर और एक्ट्रेस फेमस हो रहे हैं, उतने ही हरियाणवी सिंगर भी लोगों के बीच लोकप्रिय हैं।

नई दिल्ली। हरियाणवी गानों का जुनून लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है। कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है। आजकल लोगों को हरियाणवी गानें खूब पसंद आ रहे हैं। यही कारण है कि हरियाणवी गाने रिलीज के साथ ही वायरल भी हो जाते हैं। जितने हरियाणवी एक्टर और एक्ट्रेस फेमस हो रहे हैं, उतने ही हरियाणवी सिंगर भी लोगों के बीच लोकप्रिय हैं। इस लिस्ट में रूचिका जांगीड़ का नाम भी शामिल हैं। हाल ही में यूट्यूब पर उनका नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका नाम ‘बहू जमीदार की’ है।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रूचिका जांगीड का एक और गाना रिलीज हुआ है। उनके इस गाने का नाम छम-छम है. इस गाने को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। व्यूज की बात करें तो इसपर 27 लाख के पास व्यूज हो चुके हैं। गाने में गौरी नागोरी और के डी की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। रूचिका का गाना ‘कोका कोला’ सुपरहिट साबित हुआ था। जिसपर 400 मिलियन से अधिक व्यूज हैं।

इस गाने ने फिलहाल सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। फैंस रूचिका के इस गाने को भी खूब प्यार दे रहे हैं। गाना 07 जुलाई को रिलीज किया गया है और महज पांच दिन में इस गाने पर 18 लाख के पार व्यूज पहुंच गए हैं। इस गाने में आपको एक्टर और एक्ट्रेस के बीच प्यारी नोकझोक देखने को मिलेगा। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। गाने के लिरिक्स रिशि राज ने लिखे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular