Sunday, June 23, 2024
HomeBollywoodसिद्धार्थ की मौत के 2 सालों बाद शहनाज गिल ने कहा मुझे...

सिद्धार्थ की मौत के 2 सालों बाद शहनाज गिल ने कहा मुझे बॉयफ्रैंड चाहिए

 Shehnaaz Gill: बिग बॉस 13 फेम और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विथ शहनाज गिल’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor) अपनी वेब सीरीज ‘फर्जी’ (Farzi) का प्रमोशन करने के लिए शहनाज गिल के शो पर पहुंचे। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें शहनाज कहती दिख रही हैं कि अगर उन्हें पता रहता कि सामने वाला आदमी शाहिद कपूर है तो वो उन्हें पकड़ लेतीं और उनसे जरूर मिलतीं। इस बात का मजाक बनाते हुए शाहिद ने भी कहा कि वो भी उन्हें पकड़ लेते और जरूर बात करते।

Shehnaaz Gill ने Shahid Kapoor को अपने भाई से मिलवाया 

शो के दौरान शहनाज गिल ने शाहिद कपूर को बताया कि उनका भाई  शहबाज (Shehbaz) उनका बहुत बड़ा फैन है। और उसने अपनी गर्लफ्रेंड से कहा है कि वह शाहिद के साथ शूटिंग करने जा रहा है।  ये सुनकर शाहिद, शहनाज के भाई शहबाज को बुलाते हैं।

Shehnaaz Gill Shahid Kapoor

शहनाज ने कहा मुझे बॉयफ्रैंड चाहिए 

शहबाज से मिलने के बाद शाहिद ने शहनाज गिल से पूछा कि दोनों भाई-बहन के बीच उम्र का कितना फर्क है। इस पर शहनाज बताती हैं कि वह भाई से 3 साल बड़ी हैं और शाहिद कहते हैं कि ऐसा लगता है कि उनका भाई एक्ट्रेस से बड़ा है। शाहिद ने शहनाज को बर्थडे विश किया। इसके बाद वह कहते हैं कि भगवान करे कि उन्हें शहबाज की तरह बहुत सारे भाई मिलें।  शहनाज का मुंह बन जाता है। वह कहती हैं, “मैं क्यों भाई बनाऊं?” शाहिद कहते हैं, “आपको जरूरत है। ऐसे तीन-चार हट्टे-कट्टे आजू-बाजू खड़े रहेंगे।” इस पर शहनाज कहती हैं कि मुझे बॉयफ्रेंड की जरूरत है। मैं उसके लिए बाउंसर ले आऊंगी। भाई का क्या करना है।”

https://youtu.be/azU_QeclB54

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से प्यार हो गया था। दोनों की जोड़ी टीवी जगत की पॉपुलर जोड़ी बन गई थी। फैंस प्यार से दोनों को सिडनाज कहकर बुलाते थे। लेकिन 2 सितंबर 2021 को वह मनहूस घड़ी आई, जब सिद्धार्थ शुक्ला ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। हार्ट अटैक के कारण सिद्धार्थ की मौत हो गई थी। सिद्धार्थ की मौत ने शहनाज को पूरी तरह से तोड़ दिया था। बहुत वक्त  के बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से खुद को संभाला।

RELATED ARTICLES

Most Popular