Monday, May 20, 2024
HomeBollywoodरवीना टंडन ने कहा आज भी दिमाग में अटकी है टूटी सगाई

रवीना टंडन ने कहा आज भी दिमाग में अटकी है टूटी सगाई

Raveena Tandon: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर रवीना टंडन (Raveena Tandon) और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के प्यार के किस्से आज भी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। मोहरा फिल्म की सफलता के बाद रवीना और अक्षय असल जिदंगी में एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। दोनों का प्यार इतना आगे बढ़ गया था कि अक्षय और रवीना ने एक दूसरे के साथ सगाई कर ली थी। लेकिन बाद में अचानक से ये सगाई टूट गई। हाल ही में रवीना टंडन ने अक्षय कुमार और अपने टूटे रिलेशनशिप पर बात की।

रवीना अक्षय

टूटी सगाई आज तक गले की हड्डी बनी हुई : Raveena Tandon

हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में बात करते हुए रवीना टंडन ने कहा कि हमेशा अक्षय और मेरे बीच में लड़ाई को दिखाया जाता है। लेकिन असलियत में  हमारा रिश्ता खत्म होते ही हम दोनों किसी ना किसी के साथ थे तो मुझे किसी से भी कोई जलन नहीं है। हम दोनों की जोड़ी फिल्म मोहरा के वक्त हिट थी, इसलिए अभी भी हम एक दूसरे से मिलते हैं तो बात करते हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1622587983466737665?s=20&t=PWqbILlIN_WLcxWKFLv5JQ

आज के दौर में तो लड़कियां हर हफ्ते बॉयफ्रैंड बदलती हैं लेकिन एक टूटी सगाई आज तक मेरे गले की हड्डी बनी हुई है।  सभी लोग मूव ऑन करते हैं, यहां तक कि जो तलाकशुदा होते हैं वो भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाते हैं। उन्होंने कहा कि उस वक्त मैं किसी और को डेट कर रही थी और अक्षय किसी और को डेट करने लगे थे तो फिर कहां से जलन आएगी?

मैं आगे बढ़ गई हूं लेकिन लोग नहीं 

रवीना टंडन ने कहा कि मैं ये बात भूल चुकी हैं कि उनकी अक्षय के साथ कभी सगाई हुई थी। रवीना ने बताया कि उन्होंने हर उस खबर से दूरी बना ली थी, जिसमें उनकी सगाई को लेकर बात होती थी। रवीना ने इस बात पर हैरानी जताई कि वे इस वाकये के बाद जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं, पर कुछ लोग अब भी वही अटके हैं।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया रामायण और महाभारत ने उन्हें क्या सिखाया https://bollywoodupdates.in/news/14867

RELATED ARTICLES

Most Popular