Thursday, February 2, 2023
HomeTVतुनिषा शर्मा की मौत के बाद अली बाबा सीजन 2 का प्रोमो...

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद अली बाबा सीजन 2 का प्रोमो आया सामने

Ali Baba: 24 दिसंबर को अली बाबा दास्तां ए कुबूल की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  सीरियल के लीड एक्टर और तुनिषा के एक्स बॉयफ्रैंड शीजान खान पर तुनिषा की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान की वजह से ही तुनिषा ने आत्महत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने शीजान खा न को गिरफ्तार कर लिया। शीजान अभी पुलिस कस्डी में है।

Ali Baba: 24 दिसंबर को अली बाबा दास्तां ए कुबूल की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।  सीरियल के लीड एक्टर और तुनिषा के एक्स बॉयफ्रैंड शीजान खान पर तुनिषा की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान की वजह से ही तुनिषा ने आत्महत्या की थी। जिसके बाद पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया। शीजान अभी पुलिस कस्डी में है।

दोनों लीड स्टार्स के बिना अली बाबा दास्तां ए कुबूल के मेकर्स काफी मुश्किल में पड़ गए थे। अब सीरियल के सीजन 2 का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में शीजान खान की जगह अभिषेक निगम की ड्रैमेटिक एंट्री दिखाई दे रही है। इस प्रोमो को सब टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है कि कुछ बड़ा आ रहा है, स्टे ट्यून्ड… देखिए टेलिविजन का सबसे बड़ा फैमिली एंटरटेनर, अली बाबा एक अनदेखा अंदाज चैप्टर 2, सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी सब पर।

शीजान खान की जगह तो अभिषेक निगम ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि तुनिषा शर्मा की जगह कौन सी दूसरी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। फिलहाल इस प्रोमो को देखकर फैंस सीजन 2 के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं शीजान खान के फैंस दुआ कर रहे हैं कि शीजान को जल्दी से जेल से रिहाई मिल जाए।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular