Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywood21 मार्च को होगी दिवंगत सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा

21 मार्च को होगी दिवंगत सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा

Satish Kaushik Prayer Meet: होली के दूसरे दिन 9 मार्च को हिंदी सिनेमा जगत के वर्सेटाइल एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनके निधन से उनके परिवार, दोस्त और फैंस में शोक की लहर छाई हुई है। कोई यकीन नहीं कर पा रहा है कि कैसे एक हंसता और खेलता इंसान इस दुनिया को छोड़कर चला गया। खबरों के मुताबिक हार्ट अटैक आने के कारण सतीश कौशिक का निधन हो गया। अब सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा (Satish Kaushik Prayer Meet) को लेकर जानकारी सामने आयी है।

अनुपम खेर करेंगे सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा का आयोजन (Satish Kaushik Prayer Meet) 

सतीश कौशिक का कोई चौथा नहीं होगा। उनका परिवार 20 मार्च तक हर दिन प्रार्थना करेगा।  21 मार्च को सतीश कौशिक की प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सतीश कौशिक के करीबी दोस्त अनुपम खेर इसका आयोजन करेंगे। दिवंगत अभिनेता की प्रार्थना सभा में हिंदी सिनेमा जगत के तमाम सितारों के आने की उम्मीद है. वहीं अनुपम खेर पहले ही इसे लेकर इंडस्ट्री के लोगों को मैसेज भेज चुके हैं। लेकिन अभी तक जगह और समय अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि आज रात तक ये भी फाइनल हो जाएगा।

https://www.instagram.com/p/CgBhlM4snOG/?utm_source=ig_web_copy_link

पत्नी और बेटी पर टूटा दुखों का पहाड़ 

सतीश कौशिक के निधन से उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका कौशक पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। सतीश कौशिक के दोस्त रुमी जाफरी ने बताया कि सतीश कौशिक अपनी बेटी को लाइफ में सैटल होते देखने के लिए लंबी जिंदगी जीना चाहते थे।

पुलिस की जांच जारी 

सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है।  पुलिस की एक टीम उसी फार्म हाउस पहुंची जहां सतीश कौशिक निधन से पहले मौजूद थे। पुलिस को मौके से कुछ दवाईयां भी मिली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular