Sunday, June 23, 2024
HomeTVतेजस्वी प्रकाश से शादी करने को बेताब हैं करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश से शादी करने को बेताब हैं करण कुंद्रा

Karan Kundrra Tejasswi Prakash: बिग बॉस सीजन 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra Tejasswi Prakash) दोनों की दोस्ती प्यार में बदली। अब ये कपल इंडस्ट्री का मशहूर कपल बन गया है। तेजस्वी और करण अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। शादी को लेकर करण कुंद्रा ने कहा कि वो तेजस्वी से शादी के लिए तैयार हैं। लेकिन तेजस्वी के पास टाइम ही नहीं है।

मार्च में शादी करने को तैयार: Karan Kundrra Tejasswi Prakash

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने एक रेडियो चैनल को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में शादी के सवाल पर करण कुंद्रा ने कहा मैं तो मार्च में ही शादी करने के लिए तैयार हूं। लेकिन तेजस्वी के ही पास वक्त नहीं है। करण ने कहा कि बिग बॉस खत्म होने के बाद ही तेजस्वी ने नागिन शो को साइन कर लिया था। अब नागिन खत्म ही नहीं हो रहा है। मजाकिया अंदाज में करण कुंद्रा ने कहा कि इतना सक्सेसफुल सीजन देने की क्या जरुरत थी।

https://www.instagram.com/p/Cooh00aoATX/?utm_source=ig_web_copy_link

सेट पर भी शादी करने को तैयार

वेडिंग डेस्टिनेशन पर करण कुंद्रा ने कहा कि इस टाइम पे तो कही भी हो जाए, फिल्म सिटी में भी करने को तैयार हूं, सेट पर भी करने को तैयार हूं। करण से पूछा गया कि  क्या वह शादी के सवाल पर परेशान नहीं हो जाते हैं? इसपर उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं कभी इस सवाल से परेशान हो सकता हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है। आगे उन्होंने कहा कि हमारी लव स्टोरी से काफी लोग जुड़े हुए हैं।

अपने नए फोटोशूट में इंटेस लुक में दिखें शाहरुख खान

https://bollywoodupdates.in/news/14900

बता दें कि बिग बॉस के सेट पर पहली बार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की मुलाकात हुई थी। फिर दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। करण प्यार से तेजस्वी को लड्डू कहकर पुकारते हैं और तेजस्वी उन्हें सनी कहकर पुकारती हैं। तेजस्वी करण से 9 साल छोटी हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular