Tuesday, May 30, 2023
HomeMoviesसेल्फी का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

सेल्फी का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Selfie Trailer 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का दूसरा ट्रेलर (Selfie Trailer ) रिलीज हो गया है। फिल्म के नए टीजर में बॉलीवुड बॉयकट (Bollywood Boycott) का जिक्र किया गया है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड बहिष्कार की चर्चा (Selfie Trailer 2)

फिल्म के दूसरे ट्रेलर में बॉलीवुड बहिष्कार की चर्चा की गई है। लेस्टेट टीजर में दिखाया गया है कि एंकर टीवी पर लोगों से अक्षय के किरदार सुपरस्टार विजय का बहिष्कार करने के लिए कह रहा है। एंकर  सुपरस्टार विजय के बहिष्कार के साथ ‘बॉलीवुड के बहिष्कार’ की बात भी करता है। फिल्म के निर्माता टीवी की ओर मुड़ते हैं और कहते हैं, ऐसे ही फिल्में नहीं चल रही है। बाद में, अक्षय कुमार निर्माता की बात सुनने के बाद, अपने चेहरे पर एक सख्त नज़र के साथ खुद की ओर इशारा करते हैं, जैसे पूछ रहे हों कि ‘क्या मेरी वजह से फिल्में नहीं चल रही हैं ?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा

सेल्फी 2 (Selfie) का दूसरा टीजर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जो सह रहे हैं वो कह रहे हैं। फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में जरूर देखें।”

https://www.instagram.com/reel/CorNRK-J3M2/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर जो रहा है सेल्फी 2 (Selfie) के दूसरे टीजर में उसी सीन को दिखाया गया है। बीते कुछ सालों से हर मशहूर स्टार को अपनी  हर दूसरी फिल्म को बॉयकॉट कॉल का सामना करना पड़ रहा है। पिछले साल अक्षय कुमार की बहुत सारी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरा प्रदर्शन रहा। कुछ फिल्मों को बॉयकट की वजह से तो कुछ फिल्मों को खराब राइटिंग की वजह से फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर मुंह की खानी पड़ी।

एक दूजे की आंखों में खोए तारा सिंह और सकीना

https://bollywoodupdates.in/news/14885

 

RELATED ARTICLES

Most Popular