Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodएक दूजे की आंखों में खोए तारा सिंह और सकीना

एक दूजे की आंखों में खोए तारा सिंह और सकीना

Gadar 2:  सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) का नया पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में तारा सिंह और सकीना एक दूजे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। वेलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म मेकर्स की ओर से फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया गया है।

https://www.instagram.com/p/CoonPehpEOV/?utm_source=ig_web_copy_link

Gadar 2 की रिलीज डेट अनाउंस 

14 फरवरी को गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म का मोशन पोस्ट रिलीज किया, पोस्टर में सनी देओल और अमीषा पटेल यानि की गदर के तारा और सकीना के गेटअप में एक-दूसरे को देखते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आगे वीडियो में लिखा है, प्रेम कहानी का फिर से गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। इसके आगे गदर 2 लिखा हुआ है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में लिखा हुआ दिख रहा है।

फिल्म का बेसब्री से इंतजार 

फिल्म से तारा सिंह और सकीना का पोस्टर सामने आने के बाद दर्शक फिल्म देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। दर्शकों को स्क्रीन पर दोनों की प्रेम  कहानी को देखने का इंतजार नहीं हो पा रहा है। गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी जिसमें दिखाया गया था कि देश के विभाजन के दौरान तारा सकीना से शादी कर लेता है और वे एक सुखी जीवन बिताते हैं। लेकिन जब सकीना के पिता उसे पाकिस्तान में रहने के लिए मजबूर करते हैं और उसे उसके परिवार से अलग कर देते हैं। इसके बाद तारा सिंह बेटे को लेकर अपनी पत्नी को लेने पाकिस्तान जाता है।

सिद्धार्थ की मौत के 2 सालों बाद शहनाज गिल ने कहा मुझे बॉयफ्रैंड चाहिए

https://bollywoodupdates.in/news/14880

यह कहानी फैंस को काफी पसंद आई थी। वहीं एक बार फिर गदर 2 में फैंस इस जोड़ी को देखने के लिए बेताब दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cn3hlciJ39C/?utm_source=ig_web_copy_link

 

RELATED ARTICLES

Most Popular