Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएडल्ट केक के बाद एक्ट्रेस निया शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का,...

एडल्ट केक के बाद एक्ट्रेस निया शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, बैकलेस टॉप में किया जबरदस्त डांस, फैंस देखने पर हुए मजबूर

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपने बोल्ड अदाओं को लेकर हमेश सुर्ख़ियों में बनी रही है। फिर चाहे वो उनकी समुंद्र के किनारे की बिकनी वाली हॉट तस्वीर हो या फिर उनके बर्थ डे पर एडल्ट केक कटिंग का मामला हो। वो हर जगह हॉटनेस का तड़का लगा ही देतीं है। गौरतलब हो कि निया शर्मा एक्टिंग के साथ-साथ उनकी स्टाइल भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के चलते इंटरनेट पर छाई रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


निया शर्मान अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ती हैं। उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वह सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं। निया का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। अब क्या करें निया कि पर्सनालिटी ही कुछ ऐसी है। निया कुछ भी करती हैं उसमें हॉटनेस का तड़का लग ही जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। निया शर्मा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस अपने फ्रेंड के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी एक दोस्त के साथ जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। इस दौरान निया की अदाएं काफी हॉट लग रही है। उन्होंने ब्लैक कलर का बैकलेस शॉर्ट टॉप के साथ ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इस टॉप में निया का टोन्ड फिगर साफ नजर आ रहा है। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


इससे पहले निया शर्मा का एक और वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें निया बारिश में भींगते हुई छप-छप करते हुए डांस करती दिखाई दे रही थीं। रेड क्रॉप टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में निया का अंदाज सभी को पसंद आया। वीडियो शेयर करते हुए निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ‘बस अपनी बचपन की यादें ताजा कर रही हूं और इसमें से रील तैयार कर रही हूं। #ankhiyaandaghar रिलीज हो चुका है। इस पर अपना रील बनाकर इसे शेयर करना ना भूलें।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular