Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodइस लड़की की वजह से कपिल शर्मा एक्टर, खुद बताया था एक्टिंग...

इस लड़की की वजह से कपिल शर्मा एक्टर, खुद बताया था एक्टिंग से जुड़ा सच

मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही शुरू होने जा रहा है। दरअसल कपिल शर्मा अपनी बातों से लोगों को हसने पर मजबूर कर देते है। और यही वजह है कि उनका शो हमेश हिट रहता है। अपने नए -नए कैरेक्टर से लोगों का मनोरंजन करते है। और आज कपिल शर्मा एक एक्टर बन चुके है लेकिन क्या आप जानते है कि उनकी इस कामयाबी के पीछे किसका हाथ है। उनकी कामयाबी के पीछे मेहनत और टैलेंट तो है ही लेकिन एक लड़की का भी हाथ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


जैसा कि सब सुनते रहते हैं कि हर सफल पुरुष के पीछे एक महिला का हाथ होता है, तो कपिल शर्मा की जिंदगी में यह सच है। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल अपनी टीम के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। खबरों के मुताबिक शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की टीम के साथ नजर आएंगे।

कपिल शर्मा को बचपन से ही गाने का शौक था, लेकिन स्टेज-एक्टिंग इन सबसे कोसो दूर रहा करते थे। ‘जिंदगी लाइव’ नामक एक टीवी शो पर कपिल ने अपने एक्टिंग के सफर के बारे में खुलासा किया था। शो के दौरान जब कपिल से पूछा गया कि कॉमेडी और एक्टिंग का शौक कब से था तो उन्होंने बताया था कि ‘शौक मुझे बचपन से ही था। लेकिन एक्टिंग में जाऊंगा ऐसा सोचा नहीं थी। मुझे गाने का शौक था। कॉलेज में आया तो वहां यूथ फेस्टिवल होते थे। कपिल बताते हैं कि ‘उस टाइम फर्स्ट टाइम मैंने प्ले किया था। इसके बाद तो करीब 8-10 साल थियेटर किया। मेरे घर में बड़ी काफी प्रॉब्लम थी। मेरे फादर को कैंसर हो गया था लेकिन उन्होंने कभी नहीं कहा कि ये लाइन छोड़ दो।

कपिल आगे बताते हुए कहते हैं कि ‘एक रोचक घटना है। मेरा दोस्त प्ले में काम कर रहा था। मैंने उसे करते देखा तो उस प्ले में एक लड़की भी थी जो मुझे अच्छी लगती थी। मुझे लगा कि चलो यही करना शुरू कर दूं कम से साथ में तो रहेगी। मैंने दोस्त से कहा मुझे भी करवाओ. वो लड़का थोड़ा सा हकलाता था। वो मुझे प्ले इंचार्ज के पास ले गया और बोला सर ये भी प्ले करना चाहता है, तो उन्होंने मुझे एक डायलॉग दिया। नशेड़ी का कैरेक्टर था, उन्होंने कहा यही करो, मैंने किया उन्हें अच्छा लगा। उन्हें इतना अच्छा लगा कि उस लड़के का रोल भी मुझे दे दिया। वो लड़का बाद में मुझे मिला ही नहीं। यह कहकर कपिल हंसने लगते हैं। कपिल अपनी सटीक कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का खासा मनोरंजन करते हैं। कपिल आज एक कामयाब एक्टर हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular