Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस सोनल चौहान ने ब्लैक बिकिनी में शेयर की फोटो, एक सेकेंड...

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने ब्लैक बिकिनी में शेयर की फोटो, एक सेकेंड में लूटा फैंस का दिल

मुंबई। बॉलीवुड से साउथ सिनेमा का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस सोनल चौहान सुर्ख़ियों में बनी हुई है। इन दिनों एक्ट्रेस सोनल चौहान की हॉट तस्वीरों ने सोशल मिडिया पर तहलका मचा रखा है। एक्ट्रेस अपनी हॉट और बोल्ड लुक्स के चलते अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। अपनी अदाओं के चलते ही वो लाखों धड़कनों पर राज भी करती हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर से फैंस की हर्ट बीट बढ़ा दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonal Chauhan (@sonalchauhan)


एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी में सिजलिंग तस्वीरें शेयर की है, जो कि वायरल हो रही हैं। बता दें कि सोनल चौहान ने एक के बाद एक कई सिजलिंग तस्वीरें शेयर की है, जिन्हें दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख दीवाने हो गए हैं. वो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। खैर, अगर एक्ट्रेस के करियर की बात की जाए तो उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

 

हालांकि, वो हिंदी सिनेमा बहुत ही कम नजर आईं।,वो तमिल और कन्नड़ सिनेमा में ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अब तक वो ‘साइज जीरो’, ‘डिक्टेटर’, ‘रेंबों’ और ‘शेर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। सोनल के इंस्टाग्राम पर साढ़े तीन मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यही वजह है कि उनकी कोई भी फोटोज आती हैं तो वायरल होने में उन्हें वक्त भी नहीं लगता है। सोनल को जब हिंदी सिनेमा में खास पहचान नहीं मिल पाई तो उन्होंने साउथ सिनेमा का रुख किया था।

घर की छत पर ब्लैक ड्रेस में पोज देते हुए सोनल चौहान। ब्लैक बिकिनी में फोटो शेयर करने के साथ ही सोनल चौहान ने आखिरी सांस तक के मिशन के बारे में भी फैंस को बताया है। एक्ट्रेस ने बिकिनी में तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा, ‘मैंने प्यार को चुना, प्यार ही मेरा एकमात्र तत्व है। मेरा मिशन ही प्यार है, मेरी आखिरी सांस तक।’

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular