Saturday, July 27, 2024
HomeMoviesभोला का दमदार ट्रेलर हुआ आउट, अजय और तब्बू ने डाली जान

भोला का दमदार ट्रेलर हुआ आउट, अजय और तब्बू ने डाली जान

Bholaa Trailer Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग फिल्म भोला का दमकदार ट्रेलर (Bholaa Trailer Out) आज रिलीज हो गया है। दर्शकों के इंतजार को खत्म  करते हुए फिल्म निर्माता की ओर से सोमवार को भरपूर एक्शन और थ्रिलर से भरपूर भोला का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

अजय देवगन ने शेयर किया भोला का ट्रेलर (Bholaa Trailer Out)

आपको बता दें कि फिल्म भोला को अजय देवगन के द्वारा ही डॉयेक्ट किया गया है। अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, लड़ाईयां हौसलों से जीती जाती है, संख्या, बल और हथियारों से नहीं’। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू (Tabu) भी लीड रोल में हैं।

https://youtu.be/K-EMszLvRIQ

बाप-बेटी के रिश्ते की शानदार कहानी 

फिल्म भोला बाप और बेटी के रिश्ते की शानदार कहानी है। फिल्म में अजय देवगन बुराईयों का सर्वनाश करते दिखेंगे। वो माथे पर भस्म लगाकार सारी बुराईयों का अंत करेंगे। दृश्यम और दृश्यम 2 के बाद एक बार फिर से फिल्म में तब्बू पुलिस वाली के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं अजय देवगन कैदी की भूमिका में। फिल्म का ट्रेलर एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म की कहानी माफिया के आसपास घूमती नजर आयेगी।

भोला की स्टार कास्ट

भोला की स्टार  कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर जैसे मंझे हुए कलाकारों का नाम भी शामिल है। फिल्म में तब्बू पुलिस के किरदार में हैं वहीं दीपक डोबरियाल निगेटिव किरदार में हैं।

30 मार्च को होगी रिलीज 

भोला 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को 3डी और आईमैक्स में दोनों में रिलीज किया जाएगा।  अजय देवगन की भोला साउथ सुपरस्टार कार्ती की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ का ऑफिशियल रीमेक है। दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular