Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodअमिताभ बच्चन हुए घायल, पसलियों में लगी चोट

अमिताभ बच्चन हुए घायल, पसलियों में लगी चोट

Amitabh Bachchan injured: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan injured) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।  वो  हैदराबाद में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान दुर्घटना ग्रस्त हो गए हैं। उनको रीढ़ और पसलियों की हड्डी में चोट लगी है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है और बिग बी मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग के जरिए दी जानकारी (Amitabh Bachchan injured)

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दुर्घटना की जानकारी देते हुए लिखा, हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है .. रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, शूट रद्द कर दिया गया है। एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया। हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं।  पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है।

https://www.instagram.com/p/CpWliV3obzP/?utm_source=ig_web_copy_link

चोट के कारण काम रोक दिया गया

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में आगे बताया कि चोट के कारण जो भी काम किया जाने थे उन्हें फिलहाल रोक दिया गया है. जब तक इलाज पूरा नहीं हो जाता तब तक सारे काम बंद रहेंगे। फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल हूं .. लेकिन हां आराम में और आम तौर पर लेटे रहते हैं। मुश्किल होगी या कह दूं। मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा.. तो मत आना.. और जो आने वाले हैं उन्हें जितना बता सकते हो बता देना। बाकी सब ठीक है।

बता दें कि फिल्म प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन के अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular