Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodआलिया भट्ट बर्थडे केक के सामने बैठकर विश मांगती दिखीं

आलिया भट्ट बर्थडे केक के सामने बैठकर विश मांगती दिखीं

Alia Bhatt Birthday: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Birthday) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शादी के बाद ये उनका पहला बर्थडे है। आलिया भट्ट के लिए ये बर्थडे काफी खास है क्योंकि उनकी बेटी राहा भी उनके साथ हैं।

आलिया ने बर्थडे पर शेयर की तस्वीर (Alia Bhatt Birthday)

बर्थडे के मौके पर आलिया भट्ट को फ्रैंड्स और रिश्तेदारों के साथ-साथ उनके फैंस भी बधाई दे रहे हैं। उन्होंने इस स्पेशल डे पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/CpsLhazMbmW/?utm_source=ig_web_copy_link

इस तस्वीर में आलिया  30 नंबर से बने हुए केक के सामने बैठी हुई हैं और केक काटने से पहले हाथ जोड़कर विश मांग रही है। अपने बर्थडे पर आलिया का एक बार फिर क्यूट लुक देखने को मिला है।  वो रेड फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं  उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं लेकिन बाद में आलिया ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया की अपकमिंग फिल्में 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉस्ट टाईम में वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आयी थीं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब  प्यार दिया। इन दिनों आलिया भट्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आयेंगे। करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

ये भी पढ़ें-  माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन

बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए लंदन रवाना हो चुकी है। इस दौरान उनकी  मां सोनी, बहन शाहीन भट्ट भी उनके साथ रवाना हुई। साथ ही रणबीर कपूर और बेटी राहा भी हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular