Tuesday, July 16, 2024
HomeBollywoodजान के खतरे के बीच सलमान जायेंगे कोलकाता

जान के खतरे के बीच सलमान जायेंगे कोलकाता

Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक बार फिर लॉरेंस बिश्रोई के द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दे दी गई है। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा और अधिक बढ़ा दी है। उनकी जान पर खतरा बना हुआ है।

कोलकाता में शो हुआ पोस्टपोन (Salman Khan)

इसी बीच कोलकाता में होने वाले सलमान खान के शो को पोस्टपोन कर दिया गया है। शो के ऑर्गेनाइजर ने जानकारी दी है कि शो को कैंसिल नहीं किया गया है बल्कि पोस्टपोन  कर दिया गया है। सलमान का कोलकाता का शो अप्रैल के लिए रीशेड्यूल किया गया था। लेकिन ईमेल के जरिए उनको जान से मारने की धमकी की खबर के बाद उनके कोलकाता शो पर शक के बादल मंडरा रहे थे। सलमान खान के इस शो में  सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, प्रभु देवा, आयुष शर्मा और गुरु रंधावा भी शामिल रहेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर इस शो को पोस्टपोन किया गया है।

मई-जून में होगा शो 

वहीं इस शो को लेकर एक ऑर्गेनाइजर राजदीप चक्रवर्ती ने कहा है कि ये फालतू की अफवाहें कौन फैला रहा है? यह शो मई-जून में हो रहा है ना कि अप्रैल में। नवंबर और दिसंबर में सलमान खान की टीम दौरे की सभी बारीकियों को तय करने के लिए कोलकाता में थ।  सोमवार को मैंने उनकी टीम से बात की और उनके सामने केवल एक प्रॉब्लम जैकलीन फर्नांडिस की डेट को लेकर है, जिस पर हम काम कर रहे हैं। हम बहुत जल्द शो की तारीख की घोषणा करेंगे। उम्मीद है कि यह शो कोलकाता के सबसे बड़े स्पोर्ट्स ग्राउंडस में से एक में होगा।

पश्चिम बंगाल सरकार करेगी सुरक्षा के पूरे इंतजाम

राजदीप चक्रवर्ती ने आगे कहा कि इस शो को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और टॉप पुलिस ऑफिसर हर संभव तरीके से हमारी मदद कर रहे हैं ताकि सब कुछ ठीक रहे। लेकिन हम उनकी सुरक्षा के लिए उठाए जाने वाले कदमों का खुलासा नहीं कर सकते हैं। हर चीज का उचित तरीके से ख्याल रखा जायेगा।

ये भी पढ़ें- जानिए किससे बर्थडे पर कंगना ने मांगी माफी

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular