Tuesday, April 23, 2024
HomeInterviewवहीदा रहमान की इन हरकतों से डर गए थे उनके पिता

वहीदा रहमान की इन हरकतों से डर गए थे उनके पिता

Waheeda Rehman: हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो ‘द इन्विसिबलज विद अरबाज’  (The Invincibles With Arbaaz) में दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) ने शिरकत की। शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलूओं से पर्दा उठाया।

सामने आया शो का टीजर (Waheeda Rehman)

शो का टीजर सामने आया है जिसमें वहीदा रहमान  अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अरबाज खान को बताया कि कैसे वह घंटों तक शीशे के सामने खड़े हो कर अभ्यास करती रहती थीं। वहीदा को ऐसा करता देख उनके पिता काफी परेशान रहते थे। वहीदा रहमान ने अरबाज खान को बताया कि उन्हें ऐसा करता देख उनके पिता ने उनकी मां से उनका ध्यान रखने के लिए कहा था। वहीदा ने बताया कि एक दिन उनके पिता ने उन्हें बुलाया और फिर उनसे मिरर के सामने खड़े हो कर बात करने की वजह पूछी, जिस पर वहीदा ने जवाब दिया कि वह चाहती हैं कि जब वह हंसे तो दुनिया उनके साथ हंसे और जब वह उदास हों तो दुनिया उनके साथ उदास हो।

https://www.instagram.com/reel/Co_6ELGOb1b/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीदा रहमान को बताया गया था लकड़ी की गुड़िया

फिल्म में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए वहीदा रहमान ने बताया कि उन्होंने फिल्म मेकर गुरु दत्त को बताया गया था कि वह फिल्म ‘प्यासा’ में उन्हें लेकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। साथ ही वहीदा ने कहा कि उनकी तुलना लकड़ी की गुड़िया से की गई थी और इतना ही नहीं उन्हें बेकार भी करार दिया गया था। लेकिन पुरस्कार लेते हुए जब उनकी फोटो अखबार के फ्रंट पेज पर छपी थी तो उसके बाद बहुत सारी फिल्मों के ऑफर मिलने लगे थे।

अपना नाम बदलने से किया इंकार 

वहीदा रहमान को फिल्मों में नाम बदलने का आइडिया दिया गया था लेकिन उन्होंने साफ कर दिया था कि वो अपने माता-पिता के द्वारा दिए गए नाम को कभी नहीं बदलेंगी।

फिल्मों में कमबैक करने को तैयार हैं जीनत अमान

https://bollywoodupdates.in/news/14943

 

RELATED ARTICLES

Most Popular