Tuesday, March 19, 2024
HomeMoviesसौरभ गांगुली की बायोपिक में नजर आयेंगे रणबीर कपूर

सौरभ गांगुली की बायोपिक में नजर आयेंगे रणबीर कपूर

Sourav Ganguly Biopic: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कर (Tu Jhooti Main Makkar) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में पहली बार रणबीर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी। इसी बीच रणबीर कपूर का नाम काफी लंबे समय से क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायॉपिक पर बन रही फिल्म से जुड़ा हुआ है। रणबीर कपूर सौरभ गांगुली की बायॉपिक (Sourav Ganguly Biopic) में नजर आयेंगे।

जल्द शुरु होगी फिल्म की शूटिंग (Sourav Ganguly Biopic)

जल्द ही सौरभ गांगुली की बायॉपिक शुरु  होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर सौरभ गांगुली का किरदार निभाते नजर आयेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग कोलकाता में शुरु होने वाली है। लव रंजन ने भी फिल्म की तैयारी शुरु कर दी है। इससे पहले रणबीर कपूर ने दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की बायॉपिक संजू बनाई थी। संजू ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे।

एमएस धोनी का भी फिल्म में होगा छोटा सा रोल

खबर है कि सौरव गांगुली ने  भी फिल्म की स्क्रिप्ट भी पढ़ ली है और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां भी कर दी है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने जा रही है। इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि भारत के दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी का भी दादा की बायोपिक में छोटा सा रोल होने वाला है।

कंगना रनौत ने खुद को मुधबाला से किया कंपेयर

https://bollywoodupdates.in/news/14931

ब्रह्मास्त्र के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड 

फिल्म ब्रह्मास्त्र की आपार सफलता के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है। रणबीर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो  ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर लगातार प्रमोशन कर रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular