Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodअजय देवगन को इस खास डायलॉग्स से मिली पहचान

अजय देवगन को इस खास डायलॉग्स से मिली पहचान

Ajay Devgn: अजय देवगन (Ajay Devgn) हिंदी सिनेमा जगत के बेहतरीन अभिनेता हैं। अपनी दमदार अभिनय से वो किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं। पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म भोला (Bholaa) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Ajay Devgn के दमदार डायलॉग्स 

हाल ही यूट्यूब पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें अजय देवगन की सारे दमदार डायलॉग्स शामिल हैं। अजय देवगन के प्रोडेक्शन हाउस अजय देवगन फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में आपको अजय देवगन की सुपरहिट फिल्मों के शानदार डायलॉग्स देखने को मिलेंगे। वीडियो में  ‘दृश्यम, तान्हाजी, सन ऑफ सरदार, द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, शिवाय, सिंघम दिलजले, कंपनी और गंगाजल’ जैसी अजय देवगन की आइकॉनिक फिल्मों के शानदार डायलॉग्स हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

https://youtu.be/wVcJB4Mi1hw

30 मार्च को रिलीज होगी भोला

दृश्यम 2 (Drishyam 2) की बेहतरीन सफलता के बाद दर्शकों को अजय देवगन की फिल्म भोला (Bholaa) का अब बेसब्री से इंतजार है। भोला की रिलीज डेट की बात करें तो ये इसी साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अजय के साथ एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) भी लीड रोल में मौजूद हैं। फिल्म में अमला पॉल  (Amala Paul) भी हैं। दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म भोला साउथ की सुपरहिट फिल्म कैथी  (Kaithi) का हिंदी रिमेक है। भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी। वहीं भोला को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है।

सौरभ गांगुली की बायोपिक में नजर आयेंगे रणबीर कपूर

https://bollywoodupdates.in/news/14937

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular