Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodटोनी कक्कड़ ने जैस्मीन भसीन से रचाई शादी

टोनी कक्कड़ ने जैस्मीन भसीन से रचाई शादी

Tonny Kakkar: जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ (Tonny Kakkar) ने शादी रचा ली है। उनकी दुल्हनियां कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री और  पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (jasmin bhasin) हैं। जैस्मीन बिग बॉस में भी शिरकत कर चुकी हैं।

Tonny Kakkar की शादी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में टोनी कक्कड़ पंडित जी के सामने जैस्मीन भसीन की मांग भरते हुए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना बज रहा है। तो आपको बता दें कि इस स्टोरी में एक ट्विस्ट है। सोशल मीडिया पर ये  टोनी कक्कड़ की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि टोनी ने चोरी चुपके शादी कर ली है। जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है, ये सब टोनी के एक नए सॉन्ग के लिए किया गया है। जिसके लिए जैस्मीन और टोनी, दुल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं। गाने में जैस्मिन भसीन ने गोल्डन और पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है तो वहीं टोनी अपने ऐब्स्ट्रैक्ट प्रिंटेड को-ऑर्डर सेट में हैंडसम लग रह हैं। पोस्ट शेयर करते हुए टोनी ने लिखा- शादी कर ली…

https://www.instagram.com/reel/CpVBcyzoq7q/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं जैस्मीन भसीन ने अपने सोशल मीडिया पर पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस साल का शादी एंथम आ गया है.. डीआरजे रिकॉर्ड्स और राज जायसवाल प्रस्तुत करते हैं टोनी कक्कड़ की शादी करोगी?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar)

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।  फैन ने कमेंट करते हुए पूछा कि ‘अली गोनी कहां हैं दिखाई नहीं दे रहे’। दूसरे ने लिखा, आप लोग बस बेवकूफ बनाओ। किसी ने लिखा नेहा दीदी कहीं नजर नहीं आ रही हैं।

गौरतलब है कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी को एक लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबर है कि दोनों बहुत ही जल्द शादी भी करने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular