Saturday, May 18, 2024
HomeBollywoodअचानक बिगड़ी बाहुबली फेम प्रभास की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

अचानक बिगड़ी बाहुबली फेम प्रभास की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

Prabhas : साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि प्रभास की तबीयत अचानक से खराब हो गई जिसके बाद उनकी अपकमिंग फिल्म  ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की शूटिंग उसी वक्त रोक दिया गया।

Prabhas को आराम की सलाह

खबर है कि प्रभास को तेज बुखार होने के कारण कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां होने लगी थीं। लेकिन इसके बावजूद भी वो अपने वर्क कमिटमेंट पूरे कर रहे थे। वहीं, जब हाल ही में उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चेकअप करवाने के डॉक्टर्स ने अभी प्रभास को पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है।  प्रभास के कई टेस्ट किए गए हैं और दवाईयां लेने के साथ-साथ आराम करने के लिए कहा गया है। प्रभास की बिगड़ी तबीयत को देखते हुए अभी कुछ दिनों के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग को रोक दिया गया है।

https://www.instagram.com/reel/Cn8-QIijfxo/?utm_source=ig_web_copy_link

तबीयत में सुधार होने के बाद काम पर लौटेंगे प्रभास

प्रभास की तबीयत में पूरी तरह से सुधार होने के बाद ही वो ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ के सेट पर वापसी करेंगे। प्रभास की बिगड़ी तबीयत की खबर सुनते ही उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं और अपने चहीते एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

रवीना टंडन ने कहा आज भी दिमाग में अटकी है टूटी सगाई

https://bollywoodupdates.in/news/14870

इन बड़ी फिल्मों की शूटिग 

प्रभास इन दिनों अपनी दो बड़ी फिल्मों ‘प्रोजेक्ट’ और ‘सालार’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस को उनकी एक और बड़ी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कृति सेनन के साथ सगाई

मीडिया रिपोर्ट्स में इन दिनों दावा किया जा रहा है कि प्रभास और कृति सेनन (Kriti Sanon) रिलेशनशिप हैं और जल्द ही एक-दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। अफवाहें ऐसी भी हैं कि प्रभास ने कृति संग सगाई की के लिए पूरी प्लानिंग कर डाली है।

Prabhas Kriti Sanon

 

RELATED ARTICLES

Most Popular