Tuesday, April 23, 2024
HomeBollywoodबेटी की वसीयत को लेकर रणबीर कपूर ने दिया जवाब

बेटी की वसीयत को लेकर रणबीर कपूर ने दिया जवाब

Ranbir Kapoor: बीते कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिता बने हैं। इन दिनों आलिया और रणबीर पेरेंट्सहुड को इंज्वॉय कर रहे हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि उनकी बेटी राहा के जन्म से पहले ही सीए ने वसीयत बनाने के लिए कहा था।

वसीयत को लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा 

हाल में दिए गए इंटरव्यू में रणबीर कपूर से सवाल किया गया कि आप पिता बनने जा रहे हैं तो क्या अब आप कपूर परिवार की वसीयत के बारे में सोच रहे हैं।  रणबीर कपूर ने उस वक्त ये बताया था कि बेबी राहा कपूर के जन्म से पहले मुझे मेरे सीए की ओर से वसीयत बनाने को कहा गया जो कि मुझे  सुनकर काफी शॉकिंग लगा। रणबीर कपूर ने अपने सीए को कहा था कि भाई इतनी कम उम्र में वसीयत बनाकर मैं क्या करूंगा। वसीयत का मसला तब होता है जब आप एक दम से हर काम काज से मुक्त हो जाते हैं। फिलहाल में अभी इस सब के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहा हूं। अभी मैं सिर्फ एक पिता बनने के लिए एक्साइटेड हूं। अपने बच्चे के साथ कैसे लाइफ कैसे स्पेंट करूं इसकी प्लानिंग कर रहा हैं।

8 मार्च को रिलीज होगी तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी साथ में दिखाई देगी। फिल्म होली के मौके पर 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर जमकर फिल्म का प्रमोशन  कर रहे हैं। तू झूठी मैं मक्कार को हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर लव रंजन के डॉयरेक्शन में बनी है।

 

 ये भी पढ़े- सारा अली खान ने अपनी दादी की जमकर तारीफ की

https://bollywoodupdates.in/news/14956

 

RELATED ARTICLES

Most Popular