Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodरानू मंडल ने महान गायिका लता मंगेशकर का उड़ाया मजाक, फैंस को...

रानू मंडल ने महान गायिका लता मंगेशकर का उड़ाया मजाक, फैंस को आया गुस्सा

Ranu Mandal: रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर रातों रात लाइमलाइट में रानू मंडल (Ranu Mandal) एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है। इस बार रानू मंडल अपने किसी गाने की वजह से तारीफें नहीं बटोर रही हैं। बल्कि उनको सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

लता मंगेशकर का उड़ाया मजाक : Ranu Mandal

पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन से मशहूर हुईं रानू का गाया ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया। हर ओर इस गाने की जमकर चर्चा हुई थी। हिमेश रेशमिया के साथ रानू मंडल ने तीन गाने गाए थे। लेकिन जितनी जल्दी रानू मंडल मशहूर हुई थी उतनी ही जल्दी उनकी चमक फीकी भी पड़ गई। आए दिन सोशल मीडिया पर रानू मंडल के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में सामने आए वीडियो में रानू मंडल ने महान गायिका लता मंगेशकर को लेकर कुछ ऐसा कहा कि यूजर्स का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया है।

रानू मंडल ने कहा ये गाना लता फता का नहीं

सामने आए वीडियो में रानू मंडल ये कहती नजर आ रही हैं कि ये जो गाना गा रही हूं, ये कोई लता फता का नहीं है। ये लता जी का नहीं है। मैं ये जो गाया, उसका आवाज भी अच्छा है। अच्छा था, अच्छा है। इसके बाद वह ‘है अगर दुश्मन’ गाना गाने लगती हैं।  इस गाने को मोहम्मद रफी और आशा भोसले ने गाया था।

यूजर्स ने लगाई क्लास

इस वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया पर लोग रानू मंडल की जमकर क्लास लगा रहे हैं। शंकर नाम के सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि लता जी की इज्जत करना सीखो, उनका नाम अच्छे से लो। एक ने लिखा, लता जी का गाना गा कर ही फेमस हुई हो, मत भूलो। दूसरे ने लिखा,  पहले सही से बात करना सीखो, फिर गीत गाना।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular