Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodप्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने बताया, लॉकडाउन में सिद्धार्थ ने की थी...

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने बताया, लॉकडाउन में सिद्धार्थ ने की थी मदद

दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं सिद्धार्थ शुक्ला को अपना बेटा मानता था । सिद्धार्थ शुक्ला और प्रत्यूषा बनर्जी बालिका वधू के सह-कलाकार थे, एक ऐसा शो, जिसने दोनों अभिनेताओं को स्टारडम दिया। प्रत्यूषा बनर्जी का 2016 में निधन हो गया, वह सिर्फ 24 वर्ष की थीं। वहीं अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को 40 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए बताया कि वह प्रत्यूषा की मौत के बाद उनके संपर्क में रहे, प्रत्युषा की मौत के बाद कई लोगों ने सिद्धार्थ और मेरी बेटी के बीच संबंधों के बारे में बात की, जिसके कारण सिद्धार्थ ने घर आना बंद कर दिया था। उन्होंने अक्सर मुझसे व्हाट्सएप पर हाल चाल पूछा। बनर्जी ने कहा कि लॉकडाउन के बाद सिद्धार्थ ने नियमित रूप से उनसे बात की और यहाँ तक कि वित्तीय मदद भी की। मुझे उनका आखिरी संदेश कुछ महीने पहले मिला था। उन्होंने पूछा था, अंकल क्या आपको मदद चाहिए?’ क्या आप लोग लोग ठीक हैं?’ क्या मैं किसी भी तरह से मदद कर सकता हूँ? और जबरन  20,000 रूपए भेजे थे ।

सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में शोबिज में शुरुआत की और 2008 के टीवी शो बाबुल का आंगन छूटे ना से अपने अभिनय की शुरुआत की। शुक्ला ने कई अन्य शो जैसे जाने पहचाने से … ये अजनबी, लव यू जिंदगी, सीआईडी और दिल से दिल तक में भी अभिनय किया। हालाँकि, बालिका वधू शो में उनकी मुख्य भूमिका ने उन्हें एक स्टार बना दिया, जबकि बिग बॉस 13 के बाद उन्हें पूरे देश में पहचान मिली।

बिग बॉस 13 के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता और झलक दिखला जा 6 में भाग लिया। शुक्ला पहले कुछ हफ्तों के लिए “सीनियर” के रूप में बिग बॉस 14 का भी हिस्सा थे। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट शो की मेजबानी की। सिद्धार्थ शुक्ला ने आलिया भट्ट और वरुण धवन की हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में अभिनय किया , जिसमें उन्होंने सहायक भूमिका निभाई और बिजनेस इन कजाकिस्तान में भी दिखे। शुक्ला को आखिरी बार वेब-सीरीज़ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 में देखा गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular