Saturday, July 27, 2024
HomeMusicतनुश्री के दिलकश अदाओं ने लूटा दर्शकों का दिल, सोशल मीडिया पर...

तनुश्री के दिलकश अदाओं ने लूटा दर्शकों का दिल, सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान

एक्ट्रेस तनुश्री अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है। उनका कोई भी गाना हो या फिर कोई भी वीडियो हो यू देखते ही देखते वायरल हो जाता है। एक्ट्रेस तनुश्री अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस के दिलों में राज करती है। बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की लोकप्रिय सिंगर खुश्बू जैन का का एक नया गाना 'मैं आई तेरी मिसकॉल पे' रिलीज हो गया है।

एक्ट्रेस तनुश्री अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती है। उनका कोई भी गाना हो या फिर कोई भी वीडियो हो यू देखते ही देखते वायरल हो जाता है। एक्ट्रेस तनुश्री अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैंस के दिलों में राज करती है। बता दें कि भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की लोकप्रिय सिंगर खुश्बू जैन का का एक नया गाना ‘मैं आई तेरी मिसकॉल पे’ रिलीज हो गया है।

इस गाने में अपनी हॉट अदाओं से लोगों को दिल चुराने वाली एक्ट्रेस तनुश्री का धमाकेदार परफॉर्मेंस है जो लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है। दरअसल खुश्बू जैन का यह गाना कॉलेज गोइंग यूथ पर बेस्ड है, जो बेहद एंटरटेनिंग है। इस गाने को तनुश्री पर फिल्माया गया है, जिनका भोजपुरी इंडस्ट्री के यूथ में जबर्दस्त क्रेज है, इसलिए यह गाना भी उनपर बेहद शूट कर रहा है।

दरअसल इस गाने को लेकर खुश्बू जैन तो बेहद उत्साहित हैं, लेकिन उन्हें स्व. श्याम देहाती की कमी भी बेहद खल रही है। उन्होंने कहा कि श्याम देहाती भोजपुरी इंडस्ट्री के लीजेंड थे। उनकी कमी इंडस्ट्री को खूब खल रही है। यह गाना भी हम उन्हीं को डेडीकेट करते हैं। उनके बिना इंडस्ट्री सूना है, लेकिन उन्होंने जो संगीत की विरासत छोड़ी है, उसे आगे बढ़ाने में कलाकारों के साथ श्रोताओं की भी अहम भूमिका है। इस गाने में आवाज खुसबू जैन की है। संगीत आर जे कंग का है। विडियो डायरेक्टर अटल जी हैं।

बता दें कि गाना ‘मैं आई तेरी मिसकॉल पे’ का लिरिक्स श्याम देहाती ने दिया है, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। इसी साल कोरोना के दूसरी लहर के दौरान उनका निधन हो गया था। वे इंडस्ट्री के बेहतरीन गीतकार थे, जिसकी छाप इस गाने में भी देखने को मिल रही है। ये गाना सोशल मुद्दों को लेकर गाने बनाने वाली कम्पनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक के विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून से रिलीज हुआ है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular