Tuesday, March 19, 2024
HomeMoviesफिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग हुई शुरु, फिल्म में अक्षय कुमार...

फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग हुई शुरु, फिल्म में अक्षय कुमार ही निभायेंगे राजू का किरदार

Hera Pheri 3 Film: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) मशहूर कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी को लेकर बड़ी खबर सामने आयी है। हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3 Film) की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) नहीं बल्कि अक्षय ही फिल्म में राजू का किरदार निभायेंगे।

आज से हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरु (Hera Pheri 3 Film)

मुंबई में आज से ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरु हो चुकी है। इस बार फिल्म के डॉयेक्टर  अनीस बाज्मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी हैं। फिल्म की खबर सामने आते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं। फैंस ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी।

https://twitter.com/RDJFanBoi/status/1627930417696481281?s=20

फिरोज नाडियाडवाला एक लंबे अरसे से वापसी की तैयारी में 

हेराफेरी और फिर हेराफेरी के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला एक लंबे अरसे से हिंदी सिनेमा में वापसी की तैयारी किए बैठे हैं और उनका मानना यही रहा कि अगर वह अपनी वापसी ‘हेराफेरी 3’ के साथ कर सके तो उनके लिए हिंदी फिल्म जगत में अपनी पहले जैसी प्रतिष्ठा पाना आसान रहेगा।

अक्षय कुमार की वापसी के लिए सुनील शेट्टी की मेहनत

पहले फिरोज नाडियावाला ने इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन से  बात की थी। कार्तिक ने फिल्म के लिए हां भी कर दी थी। लेकिन ऑफिशियल रुप से फिल्म को साइन नहीं किया था। वहीं हेराफेरी 3 से अक्षय कुमार के बाहर होने की खबर पर सबसे ज्यादा अभिनेता सुनील शेट्टी चौंके थे। उन्होंने साफ कह दिया था कि ‘हेराफेरी 3’ या तो अक्षय कुमार के साथ बनेगी या नहीं बनेगी। अक्षय कुमार की वापसी में सुनील शेट्टी ने काफी मेहनत की है। सुनील शेट्टी की इस फिल्म को लेकर परेश रावल और अक्षय कुमार के साथ कुछ दिन पहले एक मीटिंग होने और इस मीटिंग में अक्षय कुमार की सारी शिकायतें दूर किए जाने की भी खबर है।

RELATED ARTICLES

Most Popular