Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodरेखा ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की

रेखा ने आलिया भट्ट की जमकर तारीफ की

Rekha Praised Alia: दादा साहब फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस (best actress)  के अवार्ड से नवाजा गया। आलिया को संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)  के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए चुना गया। आलिया भट्ट को ये अवार्ड  वेटरन एक्ट्रेस और एवरग्रीन ब्यूटी रेखा के हाथों मिला। अवार्ड देने से पहले रेखा ने (Rekha Praised Alia) आलिया भट्ट की जमकर  तारीफ की।

रेखा ने आलिया को चूम (Rekha Praised Alia)

रेखा ने आलिया को चूमा और उनकी बलियां ली। इस अवार्ड को देते हुए रेखा ने कहा कि यह कहना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है कि बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को जब मैंने पहली बार एक फिल्म में एक्टिंग करते देखा था तो उनके अभिनय से मैंने खुद को पूरी तरह से सम्मोहित सा महसूस किया। मुझे इनसे प्यार हो गया था वह तब से लगातार अपने जादू की छड़ी चलाती रहीं और ‘बेहतरीन’ परफॉर्मेंस देती रहीं। उनके परफॉर्मेंसेस के लिए इस शब्द का इस्तेमाल करना बेहद छोटा लगता है। एक इंसान के नाते वो जैसी हैं, वो एक शख्स की तरह जिस तरह से रहती हैं और बर्ताव करती हैं, वो भी काबिल-ए-तारीफ है। वो मेरी लाइफ की जॉय हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

रेखा और आलिया का वीडियो आया सामने 

इंवेट से आलिया और रेखा का वीडियो सामने आया है। इस दौरान जहां व्हाइट कलर की साड़ी में आलिया भट्ट बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं गोल्डन साड़ी में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान रेखा को ‘फिल्म इंडस्ट्री में आउटस्टैंडिंग कॉन्ट्रिब्यूशन’ के लिए एक स्पेशल अवॉर्ड से नवाजा गया था।

https://www.instagram.com/reel/Co42Fq5ImU7/?utm_source=ig_web_copy_link

रणबीर कपूर को भी मिला अवार्ड 

आलिया के साथ-साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी बेस्ट अवॉर्ड से नवाजा गया। ब्रह्मास्त्र के लिए रणबीर को बेस्ट एक्टर (Best Actor) के लिए चुना गया। लेकिन अवार्ड फंक्शन में रणबीर नहीं पहुंच पाए इसलिए आलिया ने ही उनका अवार्ड लिया।

शाहरुख खान ने खोला अपनी शादीशुदा लाइफ का सीक्रेट

https://bollywoodupdates.in/news/14910

 

RELATED ARTICLES

Most Popular