Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodशाहरुख खान ने खोला अपनी शादीशुदा लाइफ का सीक्रेट

शाहरुख खान ने खोला अपनी शादीशुदा लाइफ का सीक्रेट

Shah Rukh Khan Post: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान की सक्सेस इंज्वॉय कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से ही लगातार फैंस ट्विटर के माध्यम से शाहरुख खान के साथ जुड़ रहे हैं। हाल ही में किंग खान ने एक बार फिर Ask SRK सेशन रखा। इस सेशन में शाहरुख खान ने अपने एक पोस्ट (Shah Rukh Khan Post) के जरिए अपनी शादीशुदा लाइफ का सीक्रेट खोला।

शाहरुख खान ने खोला सीक्रेट (Shah Rukh Khan Post)

हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए आस्क एसआरके सेशन रखा। इस सेशन के दौरान एक फैन ने पूछा  आपकी अच्छी शादीशुदा जिंदगी का राज क्या है? #आस्क एसआरके। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, गौरी का दिल और दिमाग सबसे सरल है..उसने हम सभी को परिवार और प्यार की अच्छाई में विश्वास दिलाया है। किंग खान के इस जवाब ने उनके फैंस का दिल जीत लिया।

https://twitter.com/iamsrk/status/1627590677055045633?s=20

एक दूसरे फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या क्या अब आप किंग ऑफ द वर्ल्ड फील कर रहे हैं???? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, भी मैं अपने बेटे के खिलौनों की सफाई कर रहा हूं… इसलिए किंग विंग आई एम नॉट फिलिंग लाइक दैट।

शाहरुख के पास बहुत सारे पेट्स 

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा क्या आपको पेट्स पसंद हैं? आपके पास एक भी पेट क्यों नहीं है। इसके जवाब में शाह रुख ने कहा कि मेरे पास बहुत सारे पेट्स हैं। मैं सिर्फ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करता क्योंकि मैं नहीं चाहता कि वह मुझसे ज्यादा फेमस हो जाएं।

कभी नहीं होगें रिटायर

फैन ने किंग खान से पूछा आप बॉलीवुड से कब रिटायर होंगे इसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा,  वह कभी रिटायर होंगे ही नहीं। उन्होंने कहा, ‘मैं कभी रिटायरमेंट नहीं लूंगा। मुझे फायर किया जा सकता है। लेकिन उसके बाद भी मैं और ज्यादा फिट होकर सामने आऊंगा।’

RELATED ARTICLES

Most Popular