Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodनताशा और हार्दिक ने हल्दी की फोटोज की शेयर

नताशा और हार्दिक ने हल्दी की फोटोज की शेयर

Hardik Natasa Wedding: भारतीय टीम के क्रिकेटर और टी 20 मैच के कप्तान हार्दिक पांड्या (hardik pandya) और नताशा स्टैनकोविक (natasa stankovic) ने वैलेंटाइन डे पर फिर से शादी की। सोशल मीडिया पर नताशा हार्दिक की शादी (Hardik Natasa Wedding) की तस्वीरें छाई हुई हैं। पहले कपल ने क्रिश्चियन वेडिंग की। इसके बाद पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ हार्दिक और नताशा ने सात फेरें लिए। अब कपल ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

हार्दिक-नताशा की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें (Hardik Natasa Wedding)

नताशा स्टैनकोविक और हार्दिक पांड्या ने वेंडिग फोटो शेयर करने के बाद अब अपनी हल्दी और मेहंदी के फोटोज शेयर किए हैं। सामने आयी तस्वीरों में नताशा ने मेहंदी और हल्दी के लिए येलो कलर का एथनिक आउटफिट पहना था, जबकि हार्दिक और उनके बेटे अगस्त्य ने व्हाइट पायजामे के साथ पिंक और व्हाइट कुर्ता पहना था। तीनों की तस्वीरें काफी प्यारी लग रही हैं। हल्दी सेरेमनी से भी नताशा और हार्दिक की तस्वीर सामने आयी है जिसमें दोनों के गालों पर हल्दी लगी हुई दिख रही है।

https://www.instagram.com/p/Co4P57GLD_W/?utm_source=ig_web_copy_link

क्यूट लगे अगस्त्य

तस्वीरों में नताशा और हार्दिक के साथ उनके बेटे अगस्त्या भी शामिल हैं। तीनों एक साथ पोज करते हुए काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अगस्त्या अपने पापा  हार्दिक के साथ ट्विनिंग करते नजर आए।

नताशा, हार्दिक और अगस्त्य

2020 में की थी कोर्ट मैरिज 

हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन उस वक्त वह ग्रैंड वेडिंग नहीं कर पाए थे। वे महीनों बाद जुलाई 2020 में बेटे अगस्त्य के माता-पिता बने थे। अब पिछले हफ्ते कपल ने अपनी भव्य शादी का सपना पूरा किया। कपल की शादी में दिनेश कार्तिक, उद्धव ठाकरे के बेटे तेजस , एक्टर जय भानुशाली, पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी और केजीएफ स्टार यश शामिल हुए थे।

तेजस्वी प्रकाश से शादी करने को बेताब हैं करण कुंद्रा

https://bollywoodupdates.in/news/14903

 

RELATED ARTICLES

Most Popular