Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodटीवी के राम गुरमीत चौधरी आज मना रहे हैं 38वां बर्थडे

टीवी के राम गुरमीत चौधरी आज मना रहे हैं 38वां बर्थडे

Gurmeet Choudhary Birthday: टीवी के राम गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Birthday) ने अपनी दमदार एक्टिंग से छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर दर्शकों के बीच गहरी छाप छोड़ी है। गुरमीत को एक्टिंग इंडस्ट्री में आए 10 सालों से ज्यादा हो चुके हैं। आज पूरे देश में गुरमीत के चाहने वालों की बड़ी फैन फ्लोइंग है।

गुरमीत ने फैमिली के साथ शेयर किया वीडियो (Gurmeet Choudhary Birthday)

हाल ही में गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है जिसमें  गुरमीत अपने परिवार के साथ सिद्धिविनायक में गए हैं और बप्पा का आशीर्वाद ले रहे हैं। अगले पोस्ट में वो पत्नी देबिना और छोटी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में गुरमीत अपनी बड़ी बेटी लियाना को लिए हुए नजर आ रहे हैं और नंदी के कान में अपनी विश कह रहे हैं। तीसरी फोटो में गुरमीत आर्शीवाद ले रहे हैं। चौथी फोटो में वो अपनी बड़ी बेटी लियाना और देबिना के साथ मंदिर के बाहर खड़े हैं और पोज दे रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों के साथ गुरमीत ने कैप्शन में लिखा, ”मेरा जन्मदिन बप्पा के आशीर्वाद के साथ शुरू हुआ। आपकी सभी हार्दिक और सुंदर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। आप सभी के लिए आभारी हूं।”

https://www.instagram.com/p/Co9R_jHgZfQ/?utm_source=ig_web_copy_link

देबीना ने गुरमीत के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर कपल के करीबी दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। पार्टी में प्रियंका विकास कलंत्री, स्मिता गोंडकर, मुनमुम दत्ता और रोमंच मेहता मौजूद रहे।

बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

वर्कफ्रंट की बात करें तो गुरमीत चौधरी अपनी आगामी वेब सीरीज ‘महाराणा प्रताप’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो बहुत ही जल्द ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर स्ट्रीम होने वाली है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular