Monday, July 4, 2022
HomeBollywoodAnil Kapoor: अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor)...

Anil Kapoor: अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) में दिखी खूनी जंग

Anil Kapoor: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अब अपने बेेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। उनकी अपकमिंग ओटीटी फिल्म ‘थार’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) में खूनी जंग देखने को मिल रही है। फिल्म 6 मई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

इस फिल्म में सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का अनूठा मिश्रण देखने को मिलेगा। फिल्म में अनिल कपूर एक पुलिस वाले के किरदार में हैं। जबकि हर्षवर्धन कपूर एक बिजनेसमैन की भूमिका निभा रहे हैं। सतीश कौशिक भी पुलिस की भूमिका में हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक मर्डर से होती है जिसकी जांच अनिल कपूर और सतीश कौशिक मिल कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए अनिल कपूर और बेटे हर्षवर्धन साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आयेंगे। इससे पहले अनिल कपूर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म में बेटी सोनम कपूर के साथ नजर आए थे।

फिल्म को लेकर हर्षवर्धन ने कहा कि अब इंतजार खत्म हो गया है।  हम दुनिया भर के दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हमने छोटे विवरणों पर ध्यान दिया है। नेटफ्लिक्स ‘थार’ के लिए विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक आदर्श मंच है।

अनिल कपूर ने फिल्म को लेकर कहा कि मुझे युवा और नई प्रतिभाओं के साथ काम करना पसंद है और ‘थार’ के साथ युवा अभिनेताओं और फिल्म निर्माताओं को लाने से मुझे फिल्मों पर एक पूरी तरह से अलग दष्टिकोण मिलता है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular