Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodVarun Dhawan: लखनऊ की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आए वरुण धवन...

Varun Dhawan: लखनऊ की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आए वरुण धवन (Varun Dhawan)

Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों लखनऊ में अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आयी हैं, जिनमें लखनऊ की सड़कों पर वरुण धवन (Varun Dhawan) बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में वरुण धवन (Varun Dhawan) लखनऊ की सड़कों पर बाइक राइड का लुत्फ उठा रहे हैं। इस दौरान वरुण रॉयल एनफील्ड पर बैठे रिप्पड जीन्स में बेहद डैशिंग लग रहे हैं और वहां मौजूद लोगों का अभिवादन करते हुए दिख रहे हैं। ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) पहली बार जान्हवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म बवाल को निर्देशक साजिद नाडियाडवाला और निर्माता नितेश तिवारी के द्वारा बनाया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा पेरिस के साथ-साथ यूरोप के चार देशों में भी शूट की जायेगी।

ये फिल्म अगले साल 7 अप्रैल 2023 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही राज मेहता के निर्देशन में बनी रोमांटिक ड्रामा फिल्म जुग-जुग जियो में कियारा आडवाणी के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर वरुण धवन के मम्मी-पापा की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular