Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodShahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ज्यादा शैतान हैं उनके बेटे...

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ज्यादा शैतान हैं उनके बेटे जैन

Shahid Kapoor: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इसी कड़ी में शाहिद अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।  शाहिद कपूर के साथ उनके पापा पकंज कपूर और मृणाल ठाकुर भी शो में पहुंचे। इस दौरान पकंज कपूर ने खुलासा किया कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से ज्यादा शैतान उनके बेटे जैन हैं।

कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचते ही पंकज कपूर ने कहा कि मेरी तो हालत खराब हो गई है। आप शाहिद को भी देख लो। ऐसे खड़ा है जैसे पीटीए मीटिंग में पापा बिना बताए आ गए। ये सुनते ही वहां मौजूद पूरी ऑडियंस हंसने लगती है। पंकज कपूर ने बताया कि शाहिद कपूर को बचपन से ही क्रिकेट से बहुत लगाव था।

जब कपिल ने पंकज कपूर से पूछा कि क्या वह बचपन में अपने बेटे (शाहिद) से ज्यादा शरारती थे। पंकज ने जवाब दिया, मैं सच कहूंगा, या कम से कम मैं कोशिश करूंगा, मैं शरारती था, लेकिन उसके पास एक शरारती गुण है जो मेरे पोते (ज़ैन) में भी है। गुण यह है कि शरारत करने के बाद वे मुड़कर आपकी ओर ऐसे देखते हैं जैसे कह रहे हों, अब बताओ? इस पर शाहिद कहते हैं- क्या आपको ये याद है। शो में कपिल शर्मा के साथ मिलकर पंकज कपूर, शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने जमकर खूब मस्ती की।

RELATED ARTICLES

Most Popular