Thursday, April 18, 2024
HomeBollywoodकैटरीना तुर्की में सलमान के साथ कर रही हैं टाइगर 3 की...

कैटरीना तुर्की में सलमान के साथ कर रही हैं टाइगर 3 की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें

कैटरीना कैफ इन दिनों टर्की में हैं और टाइगर 3 की शूटिंग कर रही है, इस बीच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा का है, जिसमें वह एक सुंदर फूलों की पोशाक में कैमरे के लिए पोज़ देती हुई दिखाई दे रही है और उनके चेहरे पर मुस्कान है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, टर्की, यू हैव माई हार्ट और साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी शेयर किया है। तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


हाल ही में, कटरीना और उनके सह-कलाकार सलमान खान ने टर्की के एख व्यवसायी-राजनेता मेहमत नूरी एर्सॉय से मुलाकात की, जिसके बाद अभिनेत्री ने सभी का ध्यान खींचा। बॉलीवुड सितारों की मेजबानी मेहमत नूरी एर्सॉय ने की, जो संस्कृति और पर्यटन मंत्री हैं। बैठक की झलक मंत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई। पोस्ट में मेहमत नूरी एर्सॉय ने कहा कि तुर्की अंतरराष्ट्रीय सितारों और फिल्म परियोजनाओं का स्वागत और मेजबानी करना जारी रखेगा । तस्वीरों में अन्य अधिकारियों के साथ मेहमत नूरी एर्सॉय, कैटरीना कैफ और सलमान खान हैं। एक तस्वीर में, सलमान खान को मेहमत नूरी एर्सॉय के साथ हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है, वहीं कैटरीना कैफ मुस्कुराते हुए दिख रही हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब कैटरीना कैफ ने विदेशी पर्यटन स्थानों की झलक दिखाई है। हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह रूस के एक पार्क में आराम करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पार्क में एक दिन।” उन्होंने एक और पोस्ट किया, इस बार यह एक वीडियो था, जिसमें वह सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर ठहाके मारती नजर आ रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular