Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodदिशा ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो, ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने किया कमेंट

दिशा ने शेयर किया वर्कआउट का वीडियो, ब्वॉयफ्रेंड टाइगर ने किया कमेंट

कभी लुक्स तो कभी अपने डांस मूव्स से अभिनेत्री दिशा पटानी हमेशा इंटरनेट पर सनसनी मचाती रहती हैं। इन सबसे ऊपर दिशा को उनके वर्कआउट और व्यायाम वीडियो के लिए भी जाना जाता है। ऐसा ही उनका एक और वीडियो आया है, जिसे अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया। दिशा पटानी जिम में कुछ स्लीक फ्लाइंग किक्स खींचती नजर आ रही हैं!


अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इस पोस्ट पर इमोजी शेयर किया है, जिसमें क्लैप, फायर और हार्ट-आई इमोजीस शामिल हैं। इस कमेंट को कुछ ही घंटों में 1,400 से ज्यादा लाइक्स मिल गए। इससे पहले, अभिनेत्री ने कुछ कूल बैकफ्लिप करते हुए खुद का एक और वीडियो साझा किया था, ये कठिन स्टंट्स है। ऐसे ही एक अन्य वीडियो में दिशा पटानी ने न केवल बैकफ्लिप बल्कि सोमरसल्ट भी किए और जिमनास्टिक रिंग पर नजर आईं। इस वीडियो पर भी टाइगर श्रॉफ ने लिखा, वाह! काश मैं ऐसा कर पाता। इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान ने भी पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, “आप दोनों अविश्वसनीय हैं।

करियर की बात करें तो दिशा पटानी को आखिरी बार प्रभु देवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान के साथ देखा गया था । उन्होंने 2015 की स्पोर्ट्स बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी शुरुआत की । फिल्म बागी 2 के अलावा दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular