Thursday, December 1, 2022
HomeBollywoodइस हफ्ते ये दमदार वेब सीरीज होने वाली हैं रिलीज, अकेले में...

इस हफ्ते ये दमदार वेब सीरीज होने वाली हैं रिलीज, अकेले में देखने, वार्ना…..

मुंबई। आज के समय में दर्शक फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहें है। लगातार एक से बढ़कर एक दमदार वेब सीरीज निकल कर आ रही है। गौरतलब है कि दर्शकों को अपकमिंग वेब सीरीज का भी बेसब्री से इंतजार रहता है। अब बात कर लेते है कि इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स और जी 5 पर वेब सीरीज और मूवीज की भरमार होने वाली है। आईए 6 सितंबर से लेकर 10 सितंबर तक रिलीज होने वाली ओटीटी रिलीज पर डालते हैं एक नजर।

‘Dikkoloona’ वेब सीरीज में फॉर्मर क्रिकेटर हरभजन सिंह नजर आएंगे। इनके अलावा एक्टर संथानम, योगी बाबू, आनंद राज और शिरीन कंछवाला महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे। इस सीरीज का डायरेक्शन कार्तिक योगी ने किया है। इस साइंस फिक्शन कॉमेडी का लुत्फ आप 10 सितंबर को जी 5 पर उठा सकते हैं।

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हुए 26/11 हमले पर बनी वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 9 सितंबर को इस सीरीज का प्रीमियर होगा। कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना इसमें लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे।

‘J J+E’ सोशल इश्यूज पर बनी एक फिल्म है। मैट वॉल के नॉवेल के इस नए अडैप्टेशन में स्टॉकहोम के दो ऐसे टीनएजर के बीच प्यार हो जाता है जो अलग-अलग आर्थिक-सामाजिक परिवेश से संबंध रखते हैं। इस फिल्म को 8 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

‘Lucifer 6’ 10 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। यह 6वां सीजन है। इससे पहले पांचों सीजन की सफलता के बाद दर्शकों को छठे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। खबरों की माने तो यह आखिरी सीजन होगा।

‘Untold: Breaking Point’ टेनिस प्लेयर मार्डी फिश की कहानी है। 2012 में यूएस ओपन के क्वार्टर फाइनल में पता चलता है कि उसे एंगजाइजी डिसऑर्डर है। मेंटल हेल्थ पर बनी इस सीरीज का प्रीमियर 7 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

‘Into The Night Season 2’ एक साइंस फिक्शन नॉवेल पर बनी सीरीज है। इसका प्रीमियर 8 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular