Tuesday, March 19, 2024
HomeBollywoodसनी देओल : सनी देओल के पोस्ट पर बहन ईशा देओल ने...

सनी देओल : सनी देओल के पोस्ट पर बहन ईशा देओल ने किया कॉमेंट

सनी देओल : बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद सनी देओल इन दिनों मनाली में खूब मस्ती कर रहे हैं। यूं भी सनी को मनाली काफी पसंद है। इसलिये अक्सर वो मनाली आते जाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फनी वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सनी देओल के वीडियो पर ईशा ने कहा, भैया…

सनी देओल ने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो मे वो मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘केक पर आइसिंग’। वीडियो क्लिप में सनी देओल को आप ग्रीन कलर की जैकेट और लाइट ब्राउन कलर का विंटर कैप पहने देखा जा सकता है। इस वीडियो की शुरुआत में सनी नीचे झुकते हैं और अपना चेहरा बर्फ में डालते हुए नजर आते हैं इसके बाद फिर जब वो अपना चेहरा उठाते हैं तो पूरा फेस बर्फ से ढका हुआ नजर आता है मानो केक पर आइसिंग हो गई हो और सनी हंसने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

वीडियो में सनी देओल को मस्ती करता देख फैंस खूब खुश हो रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। वहीं सबसे दिलचस्प बात है उनकी बहन ईशा देओल का कॉमेंट। उन्होंने वीडियो पर क़ॉमेंट कर लिखा है, भैया सनी देओल।

गदर 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग हो गई है कंप्लीट

सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग कंप्लीट हो चुकी है। जल्द ही फिल्म के आगे की शूटिंग शुरु की जायेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular