Saturday, July 2, 2022
HomeMoviesShaheer Sheikh :  शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) और श्वेता बसु (Shweta Basu...

Shaheer Sheikh :  शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) और श्वेता बसु (Shweta Basu Prasad) की शॉर्ट फिल्म यात्री कृपा ध्यान दे  (Yatri Kripya Dhyan Dein) का ट्रेलर हुआ रिलीज

Shaheer Sheikh :  शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) और श्वेता बसु (Shweta Basu Prasad) की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म यात्री कृपा ध्यान दे  (Yatri Kripya Dhyan Dein) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। एमेजॉन के फी ओटीटी प्लैटफॉर्म  एमेजॉन मिनी टीवी (Amazon miniTV) की ओर से यात्री कृपा ध्यान दे  (Yatri Kripya Dhyan Dein) की घोषणा कर दी गई है। ये फिल्म 24 फरवरी से अमेजन के शॉपिंग एप पर उपलब्ध रहेगी।

Shaheer Sheikh :  शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) और श्वेता बसु (Shweta Basu Prasad) की अपकमिंग शॉर्ट फिल्म यात्री कृपा ध्यान दे  (Yatri Kripya Dhyan Dein) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। एमेजॉन के फ्री ओटीटी प्लैटफॉर्म  एमेजॉन मिनी टीवी (Amazon miniTV) की ओर से यात्री कृपा ध्यान दे  (Yatri Kripya Dhyan Dein) की घोषणा कर दी गई है। ये फिल्म 24 फरवरी से अमेजन के शॉपिंग एप पर उपलब्ध रहेगी।

इस शॉर्ट फिल्म में टीवी और ओटीटी के मशहूर कलाकार शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) और श्वेता बसु (Shweta Basu Prasad) मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।  फिल्म की शुरुआत एक 30 वर्षीय युवक सुमित (शाहिर शेख) की कहानी से शुरु होती है, जो अपनी नई कार से घर लौट रहा है। इसी दौरान रास्ते में उसकी मुलाकात होती है नंदिता  (श्वेता बासु प्रसाद) से होती है। नंदिता दूसरों की गाड़ियों में मुफ्त सवारी करती है।  इसके बाद स्टोरी  में जिस प्रकार के नाटकीय मोड़ और विस्मयकारी घटनाओं की सीरीज सामने आती हैं, वह दर्शक को अंत तक बांधे रखेंगे।

फिल्म के निर्माता शनीम ज़ाइद ने यात्री कृपा ध्यान दे  (Yatri Kripya Dhyan Dein) को लेकर कहा कि हमेशा से हमारा लक्ष्य होता है ऐसी कहानियों का निर्माण करना जिन कहानियों से दर्शक खुद को जुड़ा  हुआ महसूस करें और इसके साथ ही दर्शकों को मनोरंजक लगे और यात्री कृपया ध्यान दें (Yatri Kripya Dhyan Dein) बिल्कुल ऐसी ही एक कहानी हैय़ यह देखकर हमें बहुत प्रोत्साहन मिल रहा है कि हमारा क्रिएटिव विज़न इस शीर्षक के साथ जीवंत हो रहा है और इस फिल्म की पूरी ज़िम्मेदारी प्रतिभाशाली लेखक निर्देशक अभिनव सिंह ने निभाई है। हमें बहुत खुशी हो रही है यह शॉर्ट फिल्म पूरे देश में दर्शकों के लिए एमेजॉन मिनीटीवी (Amazon miniTV) पर मुफ्त में प्रीमियर की जायेगी। अब दर्शक 24 फरवरी से एमेजॉन मिनीटीवी पर इस फिल्म को मुफ्त में देख सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular