Saturday, July 27, 2024
HomeBollywood‘किंग खान’ की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर लगाई आग,...

‘किंग खान’ की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में लूटी महफिल

मुंबई। बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। जिसको लेकर वो लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। बता दें कि सुहाना खान अपनी निजी जिंदगी के आलावा वो अपने काम को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। दरअसल वह जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर कर फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


खबरें हैं कि सुहाना खान के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर अपना बॉलीवुड डेब्यू जोया अख्तर की फिल्म के साथ करने वाले हैं। खबरें ये भी हैं कि सुहाना खानजल्द ही डेब्यू करने वही हैं। उनका ये प्रोजेक्ट करण जौहर के प्रोडक्शन में होगा और इसे जोया अख्तर डायरेक्ट करेंगी। इस तरह करण जौहर एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे हैं। यह इंटरनेशनल कॉमिक आर्ची पर आधारित फिल्म होगी। जोया अख्तर और सुहाना खान दोनों की तरफ से ऐसे किसी प्रोजेक्ट के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


सुहाना खान इन दिनों पुर्तगाल की सैर पर निकलीं हैं। सुहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहीं हैं। ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में शाहरुख की बेटी सोशल मीडिया पर महफिल लूट रही हैं। इस सिंपल से लुक में सुहाना कहर ढा रही हैं। सुहाना का ये सादगीभरा अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है। स्टाइल डिवा ब्लैक ड्रेस में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि यूजर्स इन तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं।

इस सिंपल से लुक में सुहाना कहर ढा रही हैं। सुहाना का ये सादगीभरा अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है। स्टाइल डिवा ब्लैक ड्रेस में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि यूजर्स इन तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। सुहाना ने लोकेशन का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने पहले दिन में एक अलग तस्वीर में पुर्तगाल में खुद को जियोटैग किया था, जिससे लोगों ने अंदाजा लगाया कि वो इन दिनों दोस्तों के साथ सैर पर निकली हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular