Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodबधाई दो : राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई...

बधाई दो : राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो ( Badhai Do) का पोस्टर हुआ रिलीज

बधाई दो : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म बधाई दो ( Badhai Do)  का आज पोस्टर रिलीज हो गया है। इसी के साथ ही ये भी जानकारी दे दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज कर दिया जायेगा।

बधाई दो : राजकुमार राव ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने बड़ा ही मजेदार कैप्शन में लिखा है, कल आ रहा है हमारा ट्रेलर। कल बधाई देना वैसे आज भी बधाई दे देना चाहो तो दे सकते हो। बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर नहीं बल्कि थियेटर्स  में रिलीज होगी।

दूल्हा-दुल्हन के लुक में दिखे राजकुमार और भूमि

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर दूल्हा और दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं। राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं जो सर पर दूल्हे का सेहरा पहने हुए है और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई दे रही हैं।

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दोनों ही पोस्टर में एक दूसरा का मुंह बंद करवाते हुए नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो का सीक्वल है

साल 2018 में आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की फिल्म बधाई हो रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा के अलावा नीना गुप्ता और गजराव राव लीड भूमिका में नजर आये थे। फिल्म को हर  वर्ग के लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ने जहां एक ओर खूब अच्छी कमाई की वहीं कई सारे अवार्ड्स भी फिल्म को मिले थे। अब इस बार बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कमाल करने वाले हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular