Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodसोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फिटनेस देखकर फैंस हुए...

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फिटनेस देखकर फैंस हुए दीवाने

मुंबई। बॉलिवुड दीवा मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में ऐक्टिव न रहती हों मगर सोशल मीडिया पर वह काफी ऐक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव मलाइका अपनी बोल्ड और कूल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मलाइका का सोशल मीडिया अकाउंट उनके जिम और एक्सरसाइज के फोटोज और वीडियो से अटा पड़ा है। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड अदाकारा काफी ग्लैमरस लग रही हैं।

मलाइका एक ओर जहां देसी अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं तो वहीं दूसरी ओर उनका बोल्ड अवतार भी फैंस को खूब भाता है। मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन डांसर भी हैं और कई बॉलीवुड सॉन्ग्स के अलावा भी वो अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं। मलाइका अरोड़ा का नाम इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों की शादी को लेकर खबरें आती रहती हैं। मलाइका के इंस्टाग्राम पर 12.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 549 लोगों को फॉलो करती हैं।

मलाइका अरोड़ा अपनी खूबसूरत अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। अक्सर बिकिनी में बोल्ड लुक देने वालीं मलाइका ने इस बार रैप पैंट में कहर ढा रही हैं। डिजाइनर सुरीली गोयल के इस कामुक टाई-एंड-डाई लुक में मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का हर लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक को स्पोर्ट्स शूज के साथ कंप्लीट किया है। हर बार की तरह इस बार भी वह अपने लुक्स से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैं। मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले ही अपनी ये सिजलिंग तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने कोरोना से ठीक होने के बाद का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular