Saturday, July 27, 2024
HomeBollywood'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम की इस एक्ट्रेस को लगता है शादी...

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ फेम की इस एक्ट्रेस को लगता है शादी से डर, बताई हैरान कर देने वाली वजह

मुंबई। एक्ट्रेस सयानी गुप्ता को शायद ही कोई न जनता हो। एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने अपनी शानदार एक्टिंग से एक लग ही पहचान बनाई है। क्या आप जानते है कि इतनी बोल्ड दिखने वाली एक्ट्रेस को किसी चीज से डर भी लगता है। जी हां सयानी गुप्ता को शादी से डर लगता है। इसके पीछे का कारन क्या है ये भी जान लेते है। वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ से अपनी खास पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस सयानी गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह जल्द ही अमेजॉन मिनी टीवी पर आने वाली एंथोलॉजी ‘काली-पीली टेल्स’ में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज की 6 कहानियां हैं। इन कहानियों के जरिए मुंबई शहर में प्यार, रिश्तों और जीवन की जटिलताओं को अच्छी तरह से दर्शाया गया है। अपनी किरदारों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वालीं सयानी गुप्ता को शादी से बेहद डर लगता है।

सयानी गुप्ता ने हाल ही में हिंदुस्तान से बातचीत की। हिंदी सिनेमा जो ज्यादातर बेवफाई की कहानियों को दिखाने से कतराता है, क्योंकि 1981 में, यश चोपड़ा ने जब ‘सिलसिला’ बनाई तब लोगों के प्यार उन्हें उस तरह नहीं मिला। सालों बाद करण जौहर की ‘कभी अलविदा ना कहना’ बनाई, जिसको लोगों ने पसंद तो किया लेकिन सुपर डुपर हिट साबित नहीं हुई। अब सयानी गुप्ता का मानना ​​है कि यह आखिरकार बदलाव का समय है।

सयानी गुप्ता ने इस बातचीत में आगे बताया कि अगर मुझे अपने जीवन में इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है तो शायद मैं नहीं कर पाउंगी। ये दर्दनाक होगा। धोखा दिया जाना निश्चित रूप से अच्छा नहीं है, चाहे आप कोई भी हों, लेकिन ऐसा बहुत होता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत डर लगता है। ये एक कारण है कि मैं शादी नहीं करना चाहती क्योंकि मुझे पसंद है… क्या होगा अगर? इन दिनों विकल्प भी अधिक हैं, हर कोई अधिक सुलभ है। मैं ओपन रिलेशनशिप को नहीं समझती। यह एक कारण है कि मैं कहती हूं, ‘नहीं भाई शादी तो नहीं करनी है, कुछ होगा तो मैं नहीं माफ कर पाउंगी।’

आपको बता दें कि एंथोलॉजी ‘काली पीली टेल्स’ आज लॉन्च होने वाली है। छह अनोखी कहानियां बदलाव एवं स्वीकृति के चौराहे पर खड़े युवाओं, शहरी पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसमें विनय पाठक, गौहर खान, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, सोनी राजदान, हुसैन दलाल, शारिब हाशमी, प्रियांक्षी पेन्युली, तन्मय धनानिया, सादिया सिद्दीकी और अदीब रईस जैसे लोकप्रिय सितारे नजर आने वाले हैं। इस एंथोलॉजी की प्रत्येक फिल्म रोमांस, शादी, बेवफाई, समलैंगिकता, माफी और तलाक के विषयों पर केंद्रित है, जो मौजूदा दौर में महानगर की जिंदगी और डिजिटल युग की अनिश्चितताओं को ध्यान में रखते हुए आपस के रिश्तों को बिल्कुल नए नजरिया से प्रस्तुत करती है।

एंथोलॉजी ‘काली-पीली टेल्स’ की इन कहानियों का शीर्षक सिंगल झुमका, लव इन तडोबा, मैरिज 2.0, फिश फ्राई और कॉफी, हरा भरा और लूज एंड्स है। सिंगल झुमका में सयानी गुप्ता प्रियांशु पेन्युली और भुवन अरोड़ा के साथ नजर आएंगी। इसमें वह एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, महिला की भूमिका निभाती है जो अपने साथी को धोखा देती है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है क्योंकि समय बदल रहा है और वास्तविकता बदल गई है। लेकिन इससे भी ज्यादा, मुझे लगता है कि आदमी एक पत्नी को धोखा दे रहा है और पत्नी के लिए उसे वापस पा लेना अभी भी आम है। अपनी सीरीज की कहानी सिंगल झुमका की बात करते हुए उन्होंने कहा ये धोखा देने वाली महिला की कहानी है, जिसे एक आदमी वापस ले जाने के लिए बातचीत करने के लिए तैयार है, जिसमें पुरुष को अहंकार नहीं है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular