Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodमेगास्टार रवि किशन की फिल्म 'राधे' का लेटेस्ट गाना 'बगल से गुजरेलु’...

मेगास्टार रवि किशन की फिल्म ‘राधे’ का लेटेस्ट गाना ‘बगल से गुजरेलु’ ने मचाया धमाल

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन और नेहा श्री की फिल्म ‘राधे’ का लेटेस्ट गाना ‘बगल से गुजरेलु’ रिलीज होते ही बवाल मचा रहा है। बता दें रितेश ठाकुर के निर्देशन में बनी इस भव्य भोजपुरी फिल्म ‘राधे’ का ये गाना एसआरके म्यूजिक के यूट्यब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को एक ही दिन में अच्छा रिस्पॉन्स मिल गया है। इसमें लंबे बालों में रवि किशन और पिंक कलर की ड्रेस में नेहा सभी का ध्यान खींच रहे हैं। इस गाने को रितेश पांडे ने गाया है और लिखा है स्वर्गीय श्याम देहाती ने। साथ ही इसका संगीत बनाया है रितेश ठाकुर ने।

एक्ट्रेस और फिल्म निर्मात्री नेहा श्री ने कहा कि ‘आज भले श्री श्याम देहाती जी हमारे बीच नहीं हैं जिन्होंने भोजपुरी समाज के लिए बहुत कुछ किया है, पर उनकी रचना हम सबके बीच मे आज भी मौजूद है। उनका ये गाना आप लोग जरूर सुनें और अपना प्यार दें। बता दें इस मूवी को नेहा श्री ने ही प्रोड्यूस किया है। नेहा श्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में रवि किशन के अलावा अरविन्द अकेला कल्लू, नेहा श्री, प्रियंका पंडित, सीमा सिंह, मोहिनी घोष, रीवा, अवतार गिल, पप्पू यादव भी अहम किरदारों में हैं।

वीडियो में रवि किशन के अलग लुक के साथ इसमें रितेश पांडे का तड़का इसे खास बना रहा है। दरअसल ये रोमांटिक गाना उन्होंने ही गाया है। दर्शकों को रितेश पांडे की सुरीली आवाज, रवि किशन का अलग अंदाज और नेहाश्री की अदाएं इस गाने को बार बार देखने को मजबूर कर रही हैं। पहले की ही तरह इस गाने में भी रवि किशन और नेहाश्री की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular