Monday, August 15, 2022
HomeTVअंकिता लोखंडे दौड़ती-दौड़ती हुई परेशान, वीडियो देखकर फैंस बोले- हम साथ हैं..अपना...

अंकिता लोखंडे दौड़ती-दौड़ती हुई परेशान, वीडियो देखकर फैंस बोले- हम साथ हैं..अपना ध्यान रखो

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी सेहत पर भी पूरा ध्यान देती हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ फेम अंकिता लोखंडे जल्द ही एक नए रिश्ते की शुरुआत करने वाली हैं। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता ने विक्की जैन के साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया हैं। पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर विक्की जैन के साथ फोटो शेयर कर उन्हें दुनिया का बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड बताते हुए प्यार भरा लंबा चौड़ा पोस्ट कर हर समय साथ देने के लिए शुक्रिया जताया है। वहीं सुशांत की पहली बरसी पर सुशांत के साथ बिताए गए यादगार पलों को शेयर किया था। अब अपने फैंस को चैलेंज दे रही हैं।


इस वीडियो में अंकिता खूब एक्सरसाइज कर रही हैं। वर्कआउट करते करते वो काफी थक भी रही हैं, लेकिन रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “मैं वीकेंड के लिए तैयार हूं? क्या आप हैं?” इसके बाद उन्होंने ट्रेनर को टैग करते हुए लिखा- ‘प्लीज थोड़ी दया दिखाओ।’ इससे साफ जाहिर होता है कि ट्रेनर उनकी जमकर एक्सरसाइज करवा रहे हैं।

अंकिता लोखंडे अब अपने वीकएंड के लिए तैयार हैं। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जमकर वर्कआउट करती दिख रही हैं। ब्लैक कलर की स्पोर्ट्स ड्रेस में अंकिता जमकर पसीना बहाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में अपने फैंस को चैलेज दिया है। अंकिता ने लिखा ‘मैं अपने वीकएंड के लिए तैयार हूं, क्या आप है ?’ इसके साथ ही अंकिता ने अपने फिटनेस कोच रोहित को टैग कर लिखा है ‘थोड़ी दया करो प्लीज।

अंकिता के इस वीडियो पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। अंकिता के सवाल के जवाब में किसी ने ‘हां’ कहां तो किसी ने लिखा ‘मैं सपोर्ट करता हूं लेकिन आप जितना वर्कआउट नहीं कर सकता’, वहीं किसी ने लिखा कि ‘ध्यान रखो बेबी, आप काफी पतली हो गई हैं। एक फैन ने लिखा ‘आप मुझे शुरू करने के लिए मोटिवेट कर रही हैं।  कुछ फैंस इस मौके पर भी सुशांत सिंह राजपूत को याद करने से नहीं चूके। एक फैन ने लिखा ‘आप सुशांत की तरह एक्सरसाइज करने की कोशिश कर रहीं हैं…वो एक्सरसाइज करते समय हमेशा जंप करते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular