Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस आलिया भट्ट को सता रही रणबीर कपूर की याद, शेयर किया...

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को सता रही रणबीर कपूर की याद, शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी तीखी आदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। साथ ही फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में जानने के लिए बेताब रहते है। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर बॉलीवुड के मोस्ट चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों ने अभी शादी नहीं की है, फिर भी दोनों के फैंस उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में काम कर रही हैं।

दोनों कलाकार पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ‘RRR’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन ‘बाहुबली’ फेम एसएस राजामौली कर रहे हैं। इस फिल्म में वे सीता के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

आलिया इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर को मिस कर रही हैं. इंस्टाग्राम पर इमेज शेयर कर उन्होंने इस बात का इजहार किया है। उन्होंने रणबीर की कैप पहनकर कई सेल्फी ली हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने शानदार कैप्शन लिखा है। आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘जब आप उन्हें मिस करें और उनके सामान चुरा लें तो बहुत सी सेल्फी लेना न भूलें। आलिया ने कैप्शन के लास्ट में कैप का इमोजी शेयर किया है। इमेज में वे ब्लैक कैप पहने हुए दिख रही हैं। फोटो में उनके चेहरे से उदासी झलक रही है।

मीडिया में छपी खबरों की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं। यह भी खबर है कि कोरोना वायरस की पहली लहर में 2020 में लगाए गए देशव्यापी लॉकडाउन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साथ-साथ रह रहे थे। वहीं इस साल रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. उनके कुछ समय बाद आलिया भट्ट भी वायरस की जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गईं थीं। जब दोनों ने कोरोना वायरस को मात दे दी, उसके बाद यह कपल छुट्टियां मनाने मालदीव गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular