Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodरिलीज हुई कीर्ति सेनन की फिल्म मिमी,सरोगेसी पर है आधारित

रिलीज हुई कीर्ति सेनन की फिल्म मिमी,सरोगेसी पर है आधारित

सोमवार को रिलीज हुई कीर्ति सेनन की फिल्म मिमी को सामंथा रूथ प्रभु ने खूब सराहा। स्टार ने मंगलवार रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और उन्होंने लिखा, “लव मिमी… कृति सेनन, आप बिल्कुल शानदार हैं। सुंदर और ईमानदार प्रदर्शन और पंकज त्रिपाठी सर … बधाई पूरी टीम।”

बता दें कि पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक, साई तम्हंकर और मनोज पाहवा अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है और इसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। एआर रहमान ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। फिल्म मिमी नाम की एक सरोगेट मां की कहानी और मातृत्व को गले लगाने की उसकी यात्रा को दर्शाती है।

मिमी को फिल्म समीक्षकों से मिली-जुली समीक्षा मिली। मिमी में सरोगेट मां की भूमिका निभाने वाली कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने मिमी बनने के अपने सफर को साझा किया है। एक वीडियो डाला है, जिसका कैप्शन है, एक अच्छा मेटाबॉलिज्म होना और आम तौर पर जीवन में बर्गर और पिज्जा खाना, 15 किलो वजन बढ़ाना एक चुनौती थी… मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह कर सकती हूं, और एक समय ऐसा भी था, जब मैं खाना नहीं देखना चाहती थी।

मिमी 2010 की मराठी फिल्म माला आई व्हैची से प्रेरित है, जिसमें समृद्धि पोरे, उर्मिला कानिटकर, सुलभा देशपांडे और स्टेसी बी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मूल फिल्म ने वर्ष 2011 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता।

RELATED ARTICLES

Most Popular