Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodकश्मीर में दोस्तों के साथ Enjoy करती सारा अली खान

कश्मीर में दोस्तों के साथ Enjoy करती सारा अली खान

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने क्यूट और चुलबुले अंदाज के लिये जानी जाती हैं। उनकी क्यूटनेस फैंस को खूब भाती है। इन दिनों सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां enjoy कर रही हैं। अपनी मस्ती भरी तस्वीरें सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी पंसद की जा रही है। शेयर की गई इन तस्वीरों में सारा ने कैप्शन में लिखा है, 'धूप की किरणें और तारों वाली रात, चांदनी और रोशनी के लिए कैंप फायर, जब तक आप ऊंचाइयों को छू नहीं पाते और खाने को लेकर लड़ाई।'

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने क्यूट और चुलबुले अंदाज के लिये जानी जाती हैं। उनकी क्यूटनेस फैंस को खूब भाती है। इन दिनों सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ कश्मीर की खूबसूरत वादियों में छुट्टियां enjoy कर रही हैं।
अपनी मस्ती भरी तस्वीरें सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी पंसद की जा रही है। शेयर की गई इन तस्वीरों में सारा ने कैप्शन में लिखा है, ‘धूप की किरणें और तारों वाली रात, चांदनी और रोशनी के लिए कैंप फायर, जब तक आप ऊंचाइयों को छू नहीं पाते और खाने को लेकर लड़ाई।’

https://www.instagram.com/p/CUAMp8Pvk-4/?utm_source=ig_web_copy_link

शेयर की गई इन तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा कभी झील में पानी से खेलती नज़र आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वादियों के बीच आराम से लेटकर किताब पढ़ रही हैं। कभी वो रात में आसमान में चांद और तारों की खूबसूरती को निहार रही हैं।

उन्होंने सुंदर झील का भी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सारा अपने दोस्तों के साथ लंच भी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। सारा जब भी अपने वेकेशन पर जाती हैं, तो उन तस्वीरों को अपने फैंस के साथ जरुर शेयर करती हैं और फैंस भी सारा पर जमकर प्यार बरसाते हैं।

इससे पहले भी वो मालदीव और लद्दाख में अपनी छुट्टियां बिताने के लिये गई थीं। जिनकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे फैंस ने काफी पंसद किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अतरंगी रे फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। सारा अपनी मम्मी अमृत सिंह और भाई इब्राहिम के काफी करीब हैं। पूरी फैमली को अक्सर साथ में देखा जाता हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular