Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodबर्थडे पर कृति सेनन का दिखा रोमांटिक अंदाज, सुपरस्टार प्रभास ने इस...

बर्थडे पर कृति सेनन का दिखा रोमांटिक अंदाज, सुपरस्टार प्रभास ने इस तरीके से दी जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म स्टार कृति सेनॉन आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।उनके बर्थडे पर फैंस और बी-टाउन सिलेब्स ने उन्हें विश किया। वहीं, कृति सेनन ने मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनकी बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें ऐक्ट्रेस अलग अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। कृति सेनन ने फिल्मिस्तान में केक काटकर जन्मदिन का जश्न मनाया है।

वर्क फ्रंट की बात करें कृति सेनन ने साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। हाल ही में रिलीज हुई ‘मिमी’ के अलावा वह कई और फिल्मों में नजर आएंगी। कृति सेनन की पाइपलाइन में ‘हम दो हमारे दो’, ‘बच्चन पांडे’, ‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ जैसी फिल्में हैं।

इस दौरान उन्होंने पपराजियों की अलग-अलग अंदाज में पोज दिया है। सोशल मीडिया पर सामने आईं कृति सेनन की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें पर आपकी नजरें टिक जाएंगी। उनके बर्थडे के दिन फिल्म सितारों ने ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी हैं। इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार प्रभास का भी नाम शामिल हैं। फिल्म स्टार प्रभास ने एक्ट्रेस कृति सेनॉन की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

सुपरस्टार प्रभास ने कृति सेनॉन को बर्थडे विश करते हुए लिखा है, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो, कृति सेनॉन। आप जो आदिपुरुष के सेट पर लेकर (एनर्जी लेकर) आते हो वो बेशकीमती है।’ सुपरस्टार प्रभास का ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


कृति सैनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देवी सीता का किरदार निभाने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें ‘आदिपुरुष’ में देवी सीता का किरदार निभाने के साथ आने वाली जिम्मेदारियों का एहसास है और इस बात से टीम भी भलीभांति परिचित है। ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म हिंदू महाकाव्य ‘रामायण’ पर आधारित है और इसमें प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे।

बताते चलें कि कृति सेनन अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सोमवार को भी बर्थडे पार्टी की और अपने करीबी लोगों के साथ केक काटा है। कृति सेनन की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular