Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywood‘द कपिल शर्मा’ शो में सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री हुई पक्की, मनोरंजन...

‘द कपिल शर्मा’ शो में सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री हुई पक्की, मनोरंजन का लगाएंगी तड़का

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा’ में लोगों को हसाने के लिए फिर से तैयार हो चुका है। तो वहीँ दर्शक भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहें है। अब लोगों के दिमाग में एक सवाल जरूर उठ रहा था कि इस शो में सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री होगी या नहीं। सुमोना चक्रवर्ती फाइनली टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में नजर आईं। इसके साथ ही सुमोना को लेकर चल रही हर तरह की अटकलों पर विराम लग गया। चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर प्रोमो में सुमोना ने बताया है कि अब शो के आने में केवल दिन रह गए हैं। कपिल शर्मा के साथ सुमोना की मजेदार छेड़छाड़ का दर्शक खूब लुत्फ उठाते हैं। एक बार फिर दोनों की जोड़ी मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


हालांकि इससे पहले अर्चना पूरन सिंह बता चुकी हैं कि, सुमोना कास्ट का हिस्सा हैं और शो में उनके कैरेक्टर में एक बड़ा ट्विस्ट दिखाई देगा। उन्होंने ‘आज तक’ से बात करते हुए बताया था कि, ‘अगर आपको ऐसा लगता है कि सुमोना चक्रवर्ती शो में शामिल नहीं हैं तो जल्द ही आपको सरप्राइज मिलने जा रहा है। शो के इस सीजन में भी सुमोना दिखाई देंगी, लेकिन उनका अवतार पहले से बहत अलग होगा।

जहां सुमोना की वापसी कंफर्म हो गई है वहीं यह साफ नहीं है कि इस वीकएंड पर यानी 21 अगस्त के पहले शो पर दिखेंगी या नहीं। इस समय शो से जुड़े कई प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं जिसमें अक्षय कुमार और अजय देवगन नजर आ रहे हैं लेकिन सुमोना नजर नहीं आ रहीं हैं।


दरअसल, जब ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो में सुमोना नहीं दिखीं तो अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था। कहा जाने लगा था कि सुमोना इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगी। लेकिन सुमोना ने सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर एक प्रोमो में नजर आ रहीं हैं और अपने चिरपरिचित अंदाज में कह रही हैं कि ‘केवल दिन दिन रह गए हैं, द कपिल शर्मा शो में अब होगा तीन गुना ज्यादा मजा।,’इसके अलावा सुमोना चक्रवर्ती ने वैनिटी वैन से अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ब्लैक कलर की ड्रेस में अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में सिर्फ ‘हाई’ लिखा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular