Friday, May 20, 2022
HomeSouthKamal Haasan: कमल हसन (Kamal Haasan) के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Kamal Haasan: कमल हसन (Kamal Haasan) के खिलाफ दर्ज हुआ केस

Kamal Haasan:साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हसन (Kamal Haasan) के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। दरअसल, कमल हसन (Kamal Haasan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम आगामी महीने 3 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म का पहला गाना 'पत्थला पत्थाला (pathala patthala)' रिलीज हुआ है। इस गाने को कमल हसन (Kamal Haasan) ने ही गाया है और लिखा भी है। इस गाने को लेकर कमल हसन (Kamal Haasan) के खिलाफ पुलिस केस दर्ज हुआ है।

Kamal Haasan:साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हसन (Kamal Haasan) के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। दरअसल, कमल हसन (Kamal Haasan) की अपकमिंग फिल्म विक्रम आगामी महीने 3 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म का पहला गाना ‘पत्थला पत्थाला (pathala patthala)’ रिलीज हुआ है। इस गाने को कमल हसन (Kamal Haasan) ने ही गाया है और लिखा भी है। इस गाने को लेकर कमल हसन (Kamal Haasan) के खिलाफ पुलिस केस दर्ज हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

इस गाने को लेकर एक समाजिक कार्यकर्ता ने दावा किया है इस गाने के लिरिक्स में केंद्र सरकार का मजाक उड़ाया गया है। इसलिए, कमल हासन (Kamal Haasan) के खिलाफ चेन्नई में पुलिस आयुक्त कार्यालय में एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें फिल्म की टीम से गाने के कुछ बोल हटाने का अनुरोध किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

‘पत्थला पत्थाला’ गाने की कुछ लाइनें ऐसी है ‘गज्जनाले कासिले कल्लालैयुम कासिले कैचल जोरम नेरैया वरुधु थिल्ललंगाडी थिल्लाले ओन्ड्रियाथिन थापले ओन्नियुम इल्ला इप्पले सावी इपो थिरुदन कैला थिल्लंगाडी थिल्लाले’, जिन्हें सामाजिक कार्यकर्ता सेल्वम ने गाने से हटाने के लिए कहा है। सेल्वम ने मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर करने का भी फैसला किया है जिसमें उनकी हालिया शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं होने पर ‘विक्रम’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular