Sunday, May 19, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की बोल्ड...

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की बोल्ड फोटो, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने काम को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। बताया जा है कि भूमि पेडनेकर आनंद अल राय निर्देशित फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में भूमि को-स्टार अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। इससे पहले दोनों फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी संग नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। इससे पहले भूमि, शशांक संग फिल्म ‘भूतः द हॉन्टेड शिप’ में काम कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


तो वहीँ भूमि पेडनेकर ने कुछ दिनों पहले खुद की सन-किस्ड फोटोज सेयर की थीं और बताया था कि वह मानसिक रूप से कहीं बीच पर हैं। एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही में भूमि ने खुद की ब्राउन बिकिनी में एक फोटो शेयर की, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस कहीं बीच पर हैं, क्योंकि उन्होंने धूप से बचने के लिए हैट भी लगाई हुई है। इसके अलावा भूमि ने बताया है कि इस फोटो के बाद वह स्विमिंग करने के लिए तैयार हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


भूमि ने वैसे तो किसी भी लोकेशन को टैग नहीं किया है, लेकिन फोटो से साफ जाहिर हो रहा है कि वह कहीं बीच पर हैं। फैन्स भूमि के और फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह आजकल काम कर रही हैं और काफी व्यस्त हैं। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि भूमि शूटिंग से ब्रेक लेकर वेकेशन एन्जॉय करने गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर फोटो में पूरी तरह से समर वाइब्स दे रही हैं। ब्राउन बिकिनी में वह खुद की टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जिसे हैट के साथ मैच किया है। साथ ही पिंक लिपस्टिक लगाई हुई है। भूमि ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “कहीं पैराडाइज में हूं।” इसके साथ ही ब्राउन कलर की हार्ट इमोजी भी भूमि ने बनाई है। भूमि की इस फोटो पर कई एक्ट्रेसेस ने रिएक्ट किया है और उनके लुक को दमदार बताया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular